धरती के भगवान बने हैवान, ऑपरेशन के दौरान डॉक्टरों ने युवती से किया गैंगरेप…

युवती ने ऑपरेशन के दौरान डॉक्टरों व स्वास्थ्यकर्मियों पर लगाया गलत काम करने का आरोप

0 1,718

डॉक्टरों को भगवान की तरह माना जाता है, लेकिन लेकिन स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती एक युवती से डॉक्टों ने ही गैंगरेप (gangraped) की घटना को अंजाम दे डाला। ऑपरेशन के दौरान डॉक्टरों व स्वास्थ्यकर्मियों ने युवती के गलत काम किया।

ये भी पढ़ें..आ गई है तीसरी लहर? इस जिले में 9 हजार अधिक बच्चे मिले कोरोना संक्रमित…

फिलहाल पीड़िता के चचेरे भाई की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की। वहीं सीएमओ और मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ने इस प्रकरण की जांच के लिए डॉक्टरों की टीम का गठन किया है। उन्हीं की रिपोर्ट पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

चचेरे भाई ने सोशल मीडिया पर मांगी मदद

मिली जानकारी के मुताबिक मिर्जापुर के एक युवक ने सोशल मीडिया पर अपना बयान देकर हड़कंप मचा दिया। उसने कहा कि उसकी चचेरी बहन की आंत में समस्या है। 29 मई को उसे स्वरूपरानी अस्पताल में भर्ती कराया गया। रात 11 बजे डॉक्टर ऑपरेशन करने के लिए उसे ओटी में ले गए थे। रात एक बजे वह ऑपरेशन के बाद जब लौटी तो अचेत लग रही थी।

वह कुछ कहना चाह रही थी। उसे पेन दिया तो उसने कागज पर लिखा कि कुछ लोगों ने उसके साथ गलत काम किया है। इसके बाद उसने प्रयागराज के एसएसपी को कॉल करके सूचना दी। थोड़ी देर बाद पुलिस आ गई। आरोप है कि पुलिस ने पूछताछ कर उसकी पर्ची फाड़ दी। इसके बाद युवक ने सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती वायरल की।

जांच में जुटी पुलिस

इस मामले में डीआईजी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने बताया कि रात में सूचना मिलने पर सीओ कोतवाली सतेंद्र तिवारी मौके पर गए थे। पुलिस ने पीड़िता की मां और अन्य रिश्तेदारों से पूछताछ की। किसी ने ऐसा आरोप नहीं लगाया है। युवती के होश में आने पर पूछताछ की जाएगी।

Related News
1 of 1,400

इस प्रकरण की जांच के लिए डॉक्टरों ने टीम गठित की गई है। वहीं कोतवाली पुलिस की मानें तो युवती को प्यास लगी थी। डॉक्टर ने पानी देने के लिए मना किया था। इसी कारण वह परेशान थी। बताया जा रहा है कि युवती की हालत गंभीर बनी थी। डॉक्टरों ने मेजर ऑपरेशन करके उसकी जान बचाई है।

पेपर पर लिखकर बताया हुआ है गलत काम

गैंगरेप (gangraped) का आरोप लगाने वाला युवक अपनी बहन का वीडियो और हाथ से लिखी हुई पर्ची को भी सोशल मीडिया पर वायरल किया है। जिस पर्ची को उसकी बहन से लिखी बताई जा रही है, उसमें लिखा है कि झूठ बोला सब। इलाज नहीं किया। गंदा काम हुआ है मेरे साथ।

युवती के आरोपों के बाद स्वास्थ्य विभाग ने एक जांच कमेटी का गठन कर दिया है। सीएमओ डॉ. प्रभाकर राय ने इस कमेटी का गठन किया है। कमेटी से जांच रिपोर्ट जल्द देने को कहा गया है. इसी रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई तय की जाएगी। जबकि गैंगरेप (gangraped) का आरोप लगाने वाली युवती का मेडिकल परीक्षण बुधवार को डफरिन में हुआ। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर