लखनऊ: लड़की ने निकाल दी बुलेट की चाबी, गुस्से में आकर लड़के ने जड़ दिया थप्पड़

लखनऊ में सड़कों पर नोकझोंक की खबरें सामान्य हो गई हैं।

0 152

लखनऊ में सड़कों पर नोकझोंक की खबरें सामान्य हो गई हैं। यहां आए दिन कुछ न कुछ ऐसा हो जाता है जिससे इस शहर की तहजीब और तमीज पर लोगों को शक होने लगता है । ऐसी ही एक घटना राजधानी के मीराबाई मार्ग दैनिक जागरण चौराहे पर घटी जहां शनिवार रात बुलेट सवार युवक ने नोकझोंक के बाद युवती को थप्पड़ जड़ दिया। घटना से मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। इतने लोगों को देख बुलेट सवार युवक युवती को धमकाता हुआ भाग गया। इंटरनेट पर जब इसका वीडियो वायरल हुआ तो हजरतगंज पुलिस को घटना की जानकारी हुई। पुलिस अब फुटेज और वीडियो के आधार पर आरोपित युवक की तलाश कर रही है ।

लड़की ने निकाल दी थी बुलेट की चाबी:

वीडियो के मुताबिक बुलेट सवार युवक चौराहे पर खड़ा है। इस बीच काले रंग के कपड़े पहने हुए युवती उसके पास से गुजरती है।दोनों के बीच किसी बात को लेकर नोकझोंक हुई जिसके बाद युवती  बुलेट की चाबी निकाल लेती है। युवक इस पर गाली-गलौज करने लगता है। युवक को गाली-गलौज करते देख आस पड़ोस के लोग जुट जाते हैं। युवक बुलेट से उतरता है। युवती को थप्पड़ मारता है और फिर धक्का देकर बुलेट पर सवार होकर धमकाते हुए भाग जाता है। आस पास खड़े लोग युवक द्वारा युवती की पिटाई करने का वीडियो बना लेते हैं। कुछ देर बाद वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो जाता है।

सीसीटीवी से बाइक का नंबर ट्रेस करने की कोशिश:

Related News
1 of 666

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को घटना की जानकारी होती है। पुलिस मौके पर पहुंचकर आस पड़ोस के लोगों से पूछताछ करती है।  पुलिस ने बताया कि वीडियो के आधार पर युवक की तलाश की जा रही है। वहीं सीसीटीवी कैमरे की मदद से गाड़ी का नंबर ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है। हालांकि इस संबंध में अभी तक युवती कोई भी तहरीर लेकर थाने नहीं पहुंची है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर