गलती से क्लासरूम में लैपटॉप भूली महिला टीचर, छात्र के साथ अश्लील तस्वीरें हुई वायरल

महिला टीचर ने स्टूडेंट के साथ 3 बार शारीरिक संबंध बनाए थे, टीचर ने बताया उनके मन में कुछ रोमांटिक फीलिंग्स थीं, लेकिन वो उसे जाहिर नहीं कर पाईं...

0 351

एक महिला teacher की उसकी ही गलती ने उसके कारनामे को दुनिया के सामने लाकर रख दिया। दरअसल महिला टीचर ने अपने स्टूडेंट के साथ अश्लील फोटो क्लिक कर रखी थी जो उसने अपने लैपटॉप पर शेव की हुई थी.

ये भी पढ़ें..अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार, अश्लील फिल्में बनाने का आरोप

महिला टीचर ने छात्र के साथ 3 बार बनाए संबंध

जब महिला टीचर (teacher) एक दिन अपना लैपटॉप स्कूल में ही भूल गई. जहां बच्चों ने टीचर के लैपटॉप में खोल-मूंद शुरू कर दी. इस बीच बच्चों को लैपटॉप में कुछ ऐसा दिखा जो देखते-देखते वायरल हो गया. मामला सब सबके सामने आया तो पता चला कि महिला ने स्टूडेंट के साथ 3 बार शारीरिक संबंध बनाए थे.

न्यूयॉर्क पोस्ट की खबर के मुताबिक, चैफेज ट्रांसफर हाईस्कूल की एक 26 वर्षीय महिला टीचर पर अपने छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाने के गंभीर आरोप लगे हैं. महिला टीचर पर आरोप है कि उसने अपने साथ संबंध बनाने के लिए छात्र को मजबूर किया था जिसके बाद उसने उसकी तस्वीरें ली गई.

महिला टीचर ने स्टूडेंट से बनाए यौन संबंध

पूछताछ में कई बार बदली कहानी

Related News
1 of 1,446

छात्र ने टीचर (teacher) के साथ यौन संबंध बनाने से इनकार करते हुए कई बार अपनी कहानी बदली, फिर कहा कि उसने झूठ बोला, क्योंकि वो शिक्षक को परेशानी में नहीं डालना चाहता था. वहीं दूसरी ओर महिला टीचर ने भी शारीरिक संबंध की बात से इनकार कर दिया. उन्होंने बस इतना माना कि वो उस छात्र के साथ फ्लर्ट कर रही थीं. उनके मन में कुछ रोमांटिक फीलिंग्स थीं, लेकिन वो उसे जाहिर नहीं कर पाईं.

दरअसल, अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में महिला टीचर ने वो सभी तस्वीरे अपने लैपटॉप में कैद कर ली. एक दिन टीचर अपना लैपटॉप स्कूल में ही भूल गई. बड़ी बात ये रही उसमे पासवर्ड भी नहीं पड़ा था. छात्रों ने टीचर का लैपटॉप चेक किया तो उसमे उनके दोस्त के साथ टीचर की पर्सनल फोटो दिखाई दी जिसे देख वह चौंक गए.

टैटू से हुई महिला टीचर की पहचान

जांचकर्ताओं के मुताबिक एक तस्वीर में महिला टीचर के ब्रेस्ट के पास रस्सियां थीं, जबकि दूसरी फोटो पूरी नग्न थी. वैसे तो शुरु में किसी ने उन्हें नहीं पहचाना, लेकिन बाद में एक टैटू के जरिए पता चला कि सारी तस्वीरें महिला टीचर की ही हैं.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर