मार्निंग वाक पर निकले दो किशोरों को DCM ने रौंदा, मौत

0 21

जालौन में रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां एक तेज रफ्तार DCM ने मॉर्निंग वॉक पर निकले दो किशोरों को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना को स्थानीय लोगों ने देखा उन्होंने तत्काल भागने का प्रयास कर रहे डीसीएम चालक को डीसीएम सहित पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दे दी।

ये भी पढ़ें..बड़ा फैसलाः बाबरी विध्वंस मामले में सभी दोषी बरी…

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने चालक को हिरासत में लेकर डीसीएम को कोतवाली में खड़ा करा दिया, साथ ही मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मार्निंग वाक पर निकले थे लड़के

घटना जालौन कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जालौन बंगरा मार्ग की है। बताया गया है कि यहां सुढार सालाबाद निवासी अज्जू विश्वकर्मा (10) और दीपक मडौतिया (11) मार्निंग वाक पर निकले थे, जब दोनों मॉर्निंग वॉक से घर की ओर आ रहे थे, तभी तेज रफ्तार से आ रही डीसीएम (DCM ) ने दोनों लड़कों को टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना को देख वहां पर भीड़ एकत्रित हो गई और घूमने वाले लोगों ने तत्काल डीसीएम को चालक सहित पकड़ लिया साथ ही इस हादसे की सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

Related News
1 of 31
घर में मचा कोहराम 

वही टक्कर मारने वाली डीसीएम (DCM ) गाड़ी को पकड़कर कोतवाली पहुंचाया गया। बताया गया है कि दोनों किशोर प्रतिदिन मॉर्निंग वॉक के लिए निकलते थे और इसी दौरान यह हादसा हुआ है इस घटना के बाद पूरे घर में कोहराम मच गया।

ये भी पढ़ें..SHO की घिनौनी करतूत, महिला कांस्टेबल के साथ करता हैं गंदी हरकतें, सुनिए पीड़िता की दर्द भरी दास्तां…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- अनुज कौशिक, जालौन)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर