हैड कांस्टेबल ने खुद को गोली से उड़ाया, मचा हड़कंप

शुरुआती जांच में आत्महत्या का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है...

0 311

पुलिस महकमें में आत्महत्या के मामले कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं. इस कड़ी में पुलिस के एक और जवान ने रविवार रात को सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया.

घटना की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूरे घटनाक्रम की जानकरी ली. वहीं जवान के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. शुरुआती जांच में आत्महत्या का कारण पारिवारिक बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

ये भी पढ़ें..प्रदेश में फिर IPS का तबादला, इस बार इतने अफसरों का हुआ ट्रांसफर

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आत्महत्या करने वाला हैड कांस्टेबल राजस्थान के जयपुर ग्रामीण के सामोद थाने में तैनात था. हैड कांस्टेबल श्रीराम ने देर रात अपने क्वाटर अपनी कनपटी पर गोली मारकर खुदकुशी कर ली. हैड कांस्टेबल कल रात को ही बहरोड़ से सामोद लौटा था. उसके बाद रात को उसने अपने क्वाटर को अंदर से गेट बंदकर खुद को गोली मार ली.

राजस्थान में कई पुलिसकर्मी कर चुके है सुसाइड
Related News
1 of 656

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में राजस्थान पुलिस में सुसाइड के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. इनमें सबसे चर्चित मामला चूरू के राजगढ़ थानाधिकारी की आत्महत्या का रहा.

राजगढ़ थानाधिकारी ने कुछ माह पहले अपने सरकारी क्वार्टर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. राजगढ़ थानाप्रभारी की मौत के बाद काफी बवाल मचा था इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है. उसके बाद जैसलमेर में भी एक जवान ने सुसाइड कर लिया था.

ये भी पढ़ें..बड़ा झटका, IAS से लेकर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों तक, वेतन में होगी कटौती!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर