खेत की रखवाली कर रहे बुजुर्ग की हत्या

0 14

खेत की रखवाली को लेटे वृद्ध की रविवार रात धारदार हथियार से प्रहार कर घायल कर दिया गया। परिजनों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर चिकित्सको ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक का बेटा पंजाब में है। पुलिस ने मृतक के भतीजे की ओर से दी गई तहरीर पर केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें..प्रदेश में फिर IPS का तबादला, इस बार इतने अफसरों का हुआ ट्रांसफर

हरदी थाने के नथुवापुर निवासी 83 वर्षीय बुजुर्ग ननकुन्नू रविवार रात भोजन कर खेत की रखवाली को गए थे। रात साढ़े बारह बजे के आसपास खेत से वृद्ध की चीख पर गांव के लोग दौड़ पड़े तो देखा कि खेत में वृद्ध खून से लथपथ पड़ा है। आनन फानन में पुलिस को जानकारी देकर वृद्ध को वाहन से अस्पताल लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

सूरज पर हत्या का सन्देह…

घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी रामप्रसाद यादव, उपनिरीक्षक विजय शंकर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। तहकीकात में पता चला कि शनिवार को रिश्तेदारी में आई एक किशोरी से गांव के ही एक युवक सूरज ने छेड़छाड़ की थी। किशोरी ने इसकी जानकारी अपनी बहन को दी। इसकी भनक जब नन्कुनू को लगी उसने सूरज को लताड़ते हुए थाने में केस दर्ज कराए जाने की बात कही थी।

Related News
1 of 559

मृतक के परिजनों ने सूरज पर हत्या का सन्देह जताया है। मृतक के भतीजे की तहरीर पर गांव के ही सूरज लोध को नामजद कर हत्या की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

 

ये भी पढ़ें..बड़ा झटका, IAS से लेकर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों तक, वेतन में होगी कटौती!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक,बहराइच)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर