आज से शुरू होगा IPL-13 का घमासान, एक क्लिक पर देखिए संपूर्ण कार्यक्रम

पहला मुकाबला गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और उपविजेता चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज शाम 7.30 बजे अबु धाबी में

0 52

कोरोना महामारी के बीच क्रिकेट के सबसे बड़ी लीग इंडियन प्रीमियल लीग (IPL-13) का आज यावी शनिवार से आगाज होगा। पहला मुकाबला गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और उपविजेता चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज शाम 7.30 बजे अबु धाबी होगा।

टूर्नामेंट के मैच सभी अरब अमीरात (UAE) के तीन शहरों दुबई, शारजाह और अबु धाबी में खेले जाएंगे। टूर्नामेंट का फाइनल 10 नवम्बर को होगा।

ये भी पढ़ें..बहराइच में बुजुर्ग की भाला मारकर हत्या, हुआ था मामूमी विवाद

Image

टूर्नामेंट की 19 सितंबर को शुरुआत के बाद 20 सितंबर को दुबई में पहला और टूर्नामेंट का दूसरा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाएगा जबकि 21 सितंबर को दुबई में ही सनराइजर्स हैदराबाद का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से होगा।

10 बार एक दिन में 2 मुकाबले खेले जाएंगे

IPL में इस बार 10 बार एक दिन में 2 मुकाबले खेले जाएंगे। 2 मैचों वाले दिन पहला मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर साढ़े 3 बजे और दूसरा मुकाबला शाम साढ़े 7 बजे से शुरु होगा। शाम के सभी मैच भारतीय समयानुसार साढ़े 7 बजे से खेले जाएंगे।

Related News
1 of 830

Image

दुबई में 24, अबु धाबी में 20 और शारजाह में 12 मुकाबले खेले जाएंगे। अबु धाबी साढ़े 3 बजे वाले 5 मैचों, दुबई 4 मैचों और शारजाह एक मैच का आयोजन करेगा। सभी टीमें दिन वाले कम से कम दो मैच खेलेंगी जबकी बेंगलुरु, कोलकाता, राजस्थान और हैदराबाद दिन के तीन-तीन मैच खेलेंगी।

 प्लेऑफ और फाइनल तारीखें बाद में….

लीग दौर के कुल 56 मैचों का आखिरी मैच 3 नवम्बर को शारजाह में सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। आईपीएल प्लेऑफ और फाइनल की तारीखें और स्थल तथा महिला टी-20 लीग का कार्यक्रम बाद में घोषित किया जाएगा।

25 सितंबर से 46 दिनों के लिए फिर होगा देशव्यापी लॉकडाउन ! जानिए पूरा सच..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर