डिप्टी जेलर पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, मचा हड़कंप

0 65

यूपी के इटावा जिला कारागार में तैनात डिप्टी जेलर एसएच जाफरी पर शनिवार सुबह बदमाशों ने ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की. हालांकि गोलियां चलने पर उन्होंने अपने घर में घुसकर जान बचाई. बता दें कि हमला उस वक्त हुआ जब डिप्टी जेलर अपने आवास से गश्त के लिए जेल जा रहे थे. जेल परिसर में मौजूद गार्ड जब तक कुछ समझ पाते तब तक हमलावर फरार हो गए. इस घटना से एक बार फिर यूपी में जेलों की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

ये भी पढ़ें..50 साल बाद रक्षाबंधन पर बन रहा है अद्भुत संयोग, जानें राखी बांधने का शुभ समय

वहीं इटावा के एसएसपी डॉ.ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि जिला कारागार के डिप्टी जेलर एसएच जाफरी पर रात्रि में जेल निरीक्षण के समय जाते हुए हमला किया गया, उन पर कुछ लोगों ने फायरिंग की और भाग गए. पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच करने में जुटी हुई है.

बता दें कि इटावा के जिला कारागार में डिप्टी जेलर एसएच जाफरी देर रात करीब 3:30 बजे अपने आवास से जेल परिसर में निरीक्षण के लिए जा रहे थे. इसी दौरान कुछ लोगों ने रास्ते में उन्हेंं घेरकर फायरिंग की और जान से मारने की धमकी देकर भाग गए. डिप्टी जेलर का कहना है कि कई राउंड फायरिंग की गई, फायरिंग करने वाले लोग भाग गए.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

Related News
1 of 1,232

उन्होंने मामले की सूचना थाना सिविल लाइन पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की. पुलिस को वहां पर गोली के खोखे नहीं मिले हैं वहीं दरवाजों और दीवारों पर तीन गोलियों के निशान मिले हैं. पुलिस घटना के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

जेल अधीक्षक राज किशोर सिंह के ने बताया कि डिप्टी जेलर पर हमला जेल में बंद रहे किसी बदमाश ने ही किया होगा, इसकी छानबीन की जा रही है. बता दें कि डिप्टी जेलर एसएच जाफरी पर करीब दो साल पहले भी उनके आवास में एक बदमाश ने घुसकर हमला किया था. तब वह बदमाश से भिड़ गए थे. तब भी बदमाश फायरिंग करते हुए भाग निकला था. उस मामले का सबसे दुर्भाग्यपूर्ण पहलू यह रहा है कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद भी आरोपी के खिलाफ फाइनल रिर्पोट लगा दी.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर