एसीपी बनकर व्यापारी से मांगी 10 लाख की रंगदारी, दी जान से मारने की धमकी

धमकी से व्यापारी और उसके परिवार में दहशत का माहौल बना हुआ है।

0 8

एटा: जनपद एटा के थाना मिरहैची क्षेत्र में अज्ञात व्यक्ति ने एसीपी बनकर व्यापारी से फोन कर 10 लाख रुपये की रंगदारी extortion मांगने का मामला सामने आया है। रंगदारी ना देने पर व्यापारी को दी गई हत्या की धमकी से व्यापारी और उसके परिवार में दहशत का माहौल बना हुआ है।

जनपद एटा के मिरहैची कोतवाली क्षेत्र में धीरामई गांव के रहने वाले एक गैस एजेंसी व्यापारी को रंगदारी मांगने के लिए आये कॉल ने व्यापारी को दहशत में डाल दिया है।आपको बता दें धिरामई निवासी प्रदीप सिसोदिया गैस एजेंसी के संचालक हैं, जिनको किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा एसीपी बनकर फोन कॉल कर 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई और सात दिन में रंगदारी extortion की 10 लाख की रकम न देने पर हत्या किए जाने की धमकी दी गई है। वही गैस व्यापारी को धमकी मिलने के बाद उसके परिजन खासे भयभीत दिख रहे हैं वही इसको लेकर एटा के ब्यापारियों में भारी रोष नजर आ रहा है, यदि धमकी देने वाले बदमाश का पुलिस जल्द खुलासा नही करती है तो शहर के ब्यापारी आंदोलन करने को विवश होंगे।

Related News
1 of 481

CM योगी ने पेश किया तीन साल का रिपोर्ट कार्ड, ये रही अहम बातें…

वही पीड़ित प्रदीप उर्फ दीपक सिसोदिया ने मिरहैची थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रंगदारी extortion माँगने की तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पूरे मामले में एएसपी संजय कुमार ने बताया पीड़ित गैस एजेंसी संचालक दीपक सिसोदिया की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर