माशूका से मिलने के लिए पूरे गांव की बिजली काट देता था लाइनमैन

त्तर प्रदेश के पुर्णिया जिले के नगर थाना क्षेत्र से अजीबोगरीब खबर सामने आ रही है।

0 135

त्तर प्रदेश के पुर्णिया जिले के नगर थाना क्षेत्र से अजीबोगरीब खबर सामने आ रही है। खबर ऐसी है जिसे सुनकर आपको हंसी भी आएगी और गुस्सा भी । खबरों के अनुसार जिले के ही स्थानीय आदिवासी गनेशपुर डहरिया के लोग लगातार बिजली कटौती मिचौली से परेशान थे। भीषण गर्मी में लोग इसको लेकर सरकार को कोस रहे थे। हर 2-3 दिन में गाँव की बिजली 2 से 3 घंटे के लिए गायब हो जाया करती थी, जबकि इसके आसपास के गाँव मे बिजली रहती थी। वहीं बिजली कटने की वजह जब लोगो को पता चला तो सभी हैरान रह गए ।

अपनी माशूका से मिलने के लिए पूरे गांव की बिजली काट देता था:

दरअसल परोरा गाँव का रहने वाला बिजली मिस्त्री सुरेंद्र राय का प्रेम प्रसंग आदिवासी जमाई टोला के आदिवासी युवती से था। बिजली मिस्त्री को जब भी युवती से मिलने का मन होता था , वो पूरे गांव की बिजली काट देता था ।फिर अंधेरे का फायदा उठाकर दोनो रंगरेलिया मनाते थे। इस बात की भनक युवती के पड़ोसी को लग गई। फिर जैसे ही गांव की बिजली कटी लोगो को पता चल गया कि दोनों फिर से मिलने वाले है।

लोगों ने माला पहनाकर दोनों को पूरे गांव घुमाया:

गांव वालों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ने की योजना बनाई। इधर बिजली कटने पर युवती भी अपने आशिक का सिग्नल मिलते ही तैयार थी। जैसे ही बिजली मिस्त्री युवती के घर मे घुसा ग्रामीणों ने रंगे हाथ दोनो को पकड़ लिया । जिसके बाद ग्रामीणों ने दोनों का सर मुड़वाकर और जूता चप्पल का माला पहनाकर गाँव मे घुमाया।

Related News
1 of 656

गांव वालों ने दोनों की शादी कराई:

ग्रामीणों का कहना था कि दोनों को पूरे गांव घुमाने का उद्देश्य यही था कि इसके बाद कोई गांव मे इस तरह की गलती न करे। बाद में गाँव के मरर राम मुर्मू के निर्देश पर दोनों की आदिवासी रीतिरिवाज से शादी कर दी गई। शादी करवाने के बाद युवती को टेंपो में बैठाकर प्रेमी बिजली मिस्त्री सुरेंद्र राय के घर परोरा भेज दिया गया। इधर दूसरी लड़की के घर पहुँचने पर बिजली मिस्त्री के घर अलग से बवाल खड़ा हो गया, क्योंकि बिजली मिस्त्री सुरेंद्र राय पहले से शादीशुदा था ।

वैसे इस घटना का अभी तक किसी भी थानाक्षेत्र में शिकायत नही की गई है लेकिन जो भी इसके बारे में सुन रहा है उसे हैरानी के साथ साथ हंसी जरूर आ रही है।

ये भी पढ़ें..आर्यन की गिरफ़्तारी से टूट गए हैं शाहरुख खान, हालत हुई खराब

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर