बच्चों का पोर्न वीडियो बनाने वाले जेई की काली करतूतों से एक किशोर उठा रहा पर्दा, किए बड़े खुलासे

जेई को बच्चों का पोर्न वीडियो बनाकर देश-विदेश में बेचने के आरोप में CBI ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है...

0 147

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में करीब 50 बच्चों के यौन शोषण में गिरफ्तार जेई रामभवन दस साल से घिनौने कार्य कर रहा था। राजभवन को बच्चों का पोर्न वीडियो बनाकर देश-विदेश में बेचने के आरोप में सीबीआई (CBI) ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें..76 बच्चों को बचाने वाली हेड कॉन्स्टेबल को मिला आउट-ऑफ-टर्न प्रमोशन

एक किशोरी कर चुकी है खुदकुशी…

मिली जानकारी के मुताबकि वर्ष 2012 में मुख्यालय की एक किशोरी ने खुदकुशी कर ली थी. इस मामले में परिजनों ने आरोप लगाए थे कि जेई ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया, लेकिन मामला पुलिस मेें कहीं दर्ज नहीं हो सका. जिसके बाद परिजनों ने सीबीआई जांच की मांग की थी. जब सीबीआई ने जेई के काले कारनामों का खुलासा (पोर्न वीडियो ) किया तो अब कई चौंकने वाले तथ्य भी सामने आ रहे हैं.

एक बच्चे ने जेई की काली करतूतों किया खुलासा

इस मामले एक किशोर रामभवन की काली करतूतों से पर्दा उठा रहा है. नाबालिक किशोर ने आरोप लगाया है कि वह जेई के घर अक्सर जाता था और आरोपी जेई बच्चों को अपना पर्सनल फोन देता था जिस पर वह लोग यूट्यूब और गेम खेला करते थे. लड़के जेई के फोन पर घंटों समय बिताते थे और इसके बाद वह लोग घर चले आते थे.

Related News
1 of 985

हालांकि नाबालिक किशोर ने आरोपी जेई के ऊपर किसी भी प्रकार की अश्लील हरकतें करने की कोई बात नहीं बताई है. जब मीडिया ने उनके बच्चे से पूछताछ कर रही थी इतने में बच्चे के घर वाले आक्रोशित हो गए जिस पर नाबालिग किशोर ने मीडिया से कुछ भी बताने से मना कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी जेई 7 सालों से एसडीएम कॉलोनी में किराए के मकान पर रहता था, जिसको सीबीआई ने गिरफ्तार करने के बाद बाद जेल भेज दिया है और उसके घर पर ताला लगा है.

चाइल्ड पॉर्नोग्राफी से संबंधित लैपटॉप बरामद

इस मामले में सीबीआई टीम ने जब आरोपी को गिरफ्तार किया उसके पास से 8 लाख रुपये, चाइल्ड पॉर्नोग्राफी से संबंधित लैपटॉप, वेबकैम और वीडियो स्टोर करने की डिवाइस बरामद मिलीं इसके बाद हरकद में आते हुये योगी सरकार ने उसे नौकरी से निकाल दिया.

ये भी पढ़ें..प्रदेश में देर रात 4 सीनियर IPS अफसरों का तबादला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर