बड़ी खबरः भूमि पूजन में शामिल होने से पहले दोनों डिप्टी CM ने करवाया कोरोना टेस्‍ट, और रिपोर्ट औई..

0 1,221

अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर तैयारियां अपने अंतिम चरण में है. रामनगरी अयोध्या को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है. वहीं जितने भी लोग 5 अगस्त को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन में शामिल होने वाले हैं, उन सभी का कोरोना टेस्ट करवाया जा रहा है. कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही आमंत्रित अतिथियों को प्रवेश मिलेगा.

ये भी पढ़ें..एसपी ने SO समेत 7 पुलिसकार्मियों पर की बड़ी कार्रवाई, ये थी वजह..

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने भी करवाया टेस्ट…

इसी कड़ी में योगी सरकार के दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और डॉ दिनेश शर्मा का कोरोना टेस्ट करवाया गया. दोनों की ही कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है. इतना ही नहीं, मंगलवार को अयोध्या पहुंच रहे आरएसएस के सरसंघचालक मोहन भागवत का भी कोरोना टेस्ट किया गया.

UP CM Mahant Yogi Adityanath Ordered To Provide Offices To Deputy ...

दरअसल, उत्तर प्रदेश सरकार के दोनों ऊपमुख्यमंत्री मंगलवार को अयोध्या पहुंच रहे हैं. डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और डिप्टी सीएम केशव मौर्य सड़क के रास्ते अयोध्या पहुंचेंगे. दोनों डिप्टी सीएम पीएम मोदी के आगमन की तैयारियों को भी देखेंगे.

Related News
1 of 928

साथ ही इन्‍हें देश भर से आने वाले संत समाज के लोग और मेहमानों को रिसीव करने की ज़िम्मेदारी दी गयी है. लिहाजा दोनों का कोविड-19 टेस्ट करवाया गया है. हालांकि राहत के बात ये है कि दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

हाईप्रोफाइल नेताओं की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

उल्लेखनीय है कि हाईप्रोफाइल नेताओं की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद यह फैसला लिया गया है. गौरतलब है कि गृहमंत्री अमित शाह भी कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद मेदांता अस्पताल में एडमिट हुए हैं. उधर, यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी संक्रमित मिले हैं. यूपी के जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इतना ही नहीं रविवार को कैबिनेट मंत्री कमला रानी वरुण की कोरोना संक्रमण की वजह से मृत्यु हो गई.

ये भी पढ़ें..राम मंदिर ‘भूमि पूजन’ का शुभ मुहूर्त निकालने वाले पुजारी को मिली धमकियां…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर