अपराधी को पकड़ने गए थानेदार की बदमाशों ने पीट-पीटकर की हत्या…

थाना प्रभारी की निर्मम हत्या के बाद पुलिस महकमे में शोक की लहर...

0 529

पुलिस महकमे को झंझकोर देने वाली वारदात सामने आई है. जहां दरिंदों ने एक थानेदार की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि थानेदार एक वॉन्टेड अपराधी को पकड़ने गए थे, लेकिन वहां कुछ बदमाशों ने उन पर हमला बोल दिया और पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. इस वारदात के बाद पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई.

ये भी पढ़ें..डिप्टी कमिश्नर की पत्नी ने जहर खाकर की खुदकुशी ! 6 माह पहले हुई थी शादी…

अपराधियों ने थानेदार को लाठी, डंडों से पीटा

मिली जानकारी के मुताबिक,बिहार के किशनगंज की सीमा बंगाल से लगती है. बंगाल के पनतापारा गांव में एक वॉन्टेड अपराधी की तलाश में अश्वनी निकले थे. बताया जा रहा है कि शुक्रवार-शनिवार रात 2 बजे के आसपास थाना प्रभारी अश्वनी कुमार बंगाल के स्थानीय थाने भी पहुंचे.

तो वहां थाना प्रभारी ने बोल दिया कि ओडीओ उनके साथ जाएगा. ओडीओ ने बोला कि आप जाइए, हम आते हैं. ऐसे में अश्वनी कुमार गांव अकेले ही पहुंच गए. इसके बाद गांव वालों ने लाठी, डंडे और पत्थर से पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी.

एसपी के साथ भी गए थे साथ…

Related News
1 of 1,374

इस मामले पर पूर्णिया रेंज के आईजी ने बताया कि वो (अश्वनी कुमार) एक बाइक चोरी के मामले में छापेमारी करने पहुंचे थे. उनके साथ इस्लामपुर के एसपी भी थे. उन्होंने कहा कि इस मामले में हम छापेमारी कर दोषियों को गिरफ्तार करेंगे.

पुलिस की पहुंच से दूर हत्यारे…

फिलहाल अश्वनी कुमार का शव बंगाल के इस्लामपुर अस्पताल में है. इस पूरे मामले के सामने आने के बाद बिहार पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह ने पीड़ित परिवार को केंद्र सरकार और राज्य सरकार की तरफ से 1-1 करोड़ रुपये का मुआवजा देने की मांग की है. फिलहाल आरोपी पुलिस की पहुंचे से दूर है.

ये भी पढ़ें..लखनऊ समेत यूपी के इन शहरों में लगा नाइट कर्फ्यू, पुलिस की रहेगी पैनी नजर…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर