बदायूंः खुलते ही जिलाधिकारी ने किया स्कूलों निरीक्षण

0 14

यूपी के बदायूं जिले में आज योगी सरकार द्वारा अनलॉक-5 के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए स्कूल (School) और शैक्षणिक संस्थान चरणबद्ध तरीके से खोला गया ।

जिलाधिकारी कुमार प्रशान्त ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा के साथ स्कूलों का निरक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुये बच्चों से बात कर करोना संक्रमण से बचाव के वारे बताया और कहा की विद्यालय में प्रवेश के लिए उनके अभिभावकों की अनुमति ज़रूरी है।

ये भी पढ़ें..7 माह बाद आज से यूपी में खुलेंगे स्कूल,दिशा-निर्देश जारी

डीएम ने स्कूल प्रबंध को दिए कड़े निर्देश

डीएम ने स्कूल (School) प्रबंध को निर्देश दिये स्कूल बस में केवल 50 प्रतिशत बच्चे ही ले कर आये और बसों को लगातार सेनिटाइजेशन का कार्य करते है रहे । जिलाधिकारी कुमार प्रशान्त ने निर्देश दिए कि विद्यार्थी सम्बन्धित स्कूल में अपने अभिभावकों की लिखित सहमति से ही उपस्थित हो सकते हैं। कोरोना से बचाव के लिए फिलहाल कक्षा 09 से 12 तक के विद्यार्थियों को ही पढ़ाया जाएगा।

Related News
1 of 12

हर सेक्शन को दो हिस्सों में बांटकर पढ़ाई होगी। बच्चों का स्कूल आना अनिवार्य नहीं होगा। ऑफलाइन के साथ ही ऑनलाइन का विकल्प भी खुला रहेगा। स्कूल (School) में एक-दूसरे को लंच बॉक्स, पेन, किताबें देने पर रोक रहेगी। साथ ही सभी बच्चे उचित दूरी का पालन करते हुये मास्क और सेनिटाइजर का इस्तमाल करते रहे।

ये भी पढ़ें..दारोगा जी ने प्रेमिका से थाने में की शादी, एसपी साहब ने दिया आशिर्वाद..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(राहुल सक्सेना,बदायूँ)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर