महाशिवरात्रिः 1.50 करोड़ रुपये से होगा बाबा घुइसरनाथ धाम का सुंदरीकरण

0 13

प्रतापगढ़ — हर्ष उल्लास के साथ आज देश मना रहा है महाशिवरात्रि पर्व, प्रतापगढ़ के भी प्रमुख शिव मंदिरों में सुबह से ही श्रद्धालुओं का ताता लगा हुआ है पूरा प्रशासन चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के व्यापक प्रबंध कर रखे हैं आज इस अवसर पर प्रतापगढ़ के प्रमुख मंदिर बाबा घुइसरनाथ धाम पर राष्ट्रीय एकता महोत्सव प्रतापगढ़ के रजत जयंती समारोह के अवसर पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी और प्रतापगढ़ से कांग्रेसी विधायक नेता विधानमंडल दल उत्तर प्रदेश आराधना मिश्रा मोना ने बाबा घुइसरनाथ धाम पर बाबा भोलेनाथ का जलाभिषेक किया ।

इस रजत जयंती के अवसर पर बाबा गुलशन नाथ धाम को 151 परियोजनाओं की सौगात दी। जिनकी कुल लागत 3 करोड़ 75 लाख रुपए है। इस अवसर पर प्रमोद तिवारी ने बताया कि अहमदाबाद और लखनऊ के गोमती रिवर फ्रंट के तर्ज पर प्रतापगढ़ में सही नदी पर 1 करोड़ 50 लाख रुपए से बाबा घुइसरनाथ धाम का सुंदरीकरण होगा। इस अवसर पर उन्होंने देश में अमन और चयन के लिए कामना की लोक सेवा आयोग उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद स्थित कार्यालय पर ओबीसी और एससी कैटेगरी के छात्रों द्वारा आरक्षण में की गई कटौती को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी उनके साथ है और साथ ही उन्होंने अगड़ी जाति के आरक्षण का भी समर्थन किया।

Related News
1 of 24

उन्होंने प्रदेश सरकार की इस कार्य के आलोचना करते हुए कहा कि संविधान के द्वारा पिछड़े और दलितों को समाज के मुख्यधारा में लाने के लिए जो संविधान निर्माताओं द्वारा आरक्षण की सुविधा दी गई है उसका पालन सरकार को करना चाहिए केंद्रीय सरकार अपनी मनमानी पर उतारू है हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के भारत दौरे को लेकर भारत सरकार द्वारा की जा रही धन की बर्बादी को लेकर उन्होंने कहा कि जब अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने साफ तौर पर कह दिया है कि वह भारत के साथ कोई बड़ी डील नहीं करने जा रहे हैं ऐसी दशा में उनकी अगवानी को लेकर भारत सरकार द्वारा जिस तरीके से पानी की तरह पैसा फेंका जा रहा है वह किसी भी प्रकार से देश हित में नहीं है ।

(रिपोर्ट-मनोज त्रिपाठी,प्रतापगढ़)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर