90 के हुए लालकृष्ण आडवाणी, मोदी के साथ विपक्षियों ने भी दी बधाई

0 79

नई दिल्ली —बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के जन्मदिवस के अवसर पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद ने उन्हें शुभकामनाएं दीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बीजेपी के वरिष्ठ नेता को ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी। 

 

क्या कहा राहुल ने :

Related News
1 of 1,047

राहुल ने कहा, आडवाणी जी को जन्मदिन की बधाई। आपका दिन बेहतरीन हो। बता दें कि कुछ ही दिन पहले सोशल मीडिया में एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें संसद के केंद्रीय कक्ष में बैठे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल आडवाणी की बात को गंभीरता से सुन रहे हैं। 

लालू ने बधाई के साथ दे डाली नसीहत :

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। साथ ही उन्होंने यह नसीहत भी दी कि यदि उनका कोई शिष्य बागी भी हो जाए तो उन्हें चिंता नहीं करनी चाहिए। लालू ने ट्वीट किया, ‘आडवाणीजी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। यदि कोई शिष्य बागी भी हो जाए तो चिंता नहीं करनी चाहिए। ईश्वर आपके आगे का जीवन प्रसन्नतापूर्ण, स्वस्थ, सुदीर्घ और सफल बनाएं।’ 

ममता ने ऐसे दी बधाई :

ममता बनर्जी ने इस अवसर पर ट्वीट कर कहा, लालकृष्ण आडवाणीजी को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं। उनका स्वस्थ एवं प्रसन्नतापूर्ण लंबा जीवन हो। पूर्व उपप्रधानमंत्री आडवाणी का आज 90वां जन्मदिन है। 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...