जय श्रीराम बोलने पर किसान नेता की हत्या, पुलिस मुख्य आरोपी काले खां किया गिरफ्तार

0 162

Unnao: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर जय श्री राम के नारे लगाकर चंदा मांग रहे एक किसान नेता की दूसरे समुदाय के दबंग ने ईंट, पत्थर और तलवार से हमला कर बेरहमी से हत्या कर दी। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद गैंगस्टर कई राउंड फायरिंग कर फरार हो गया।

इस वारदात के बाद इलाके में तनाव का महौल बना हुआ है। फिलहाल पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि, गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

जय श्री राम के नारे लगाने पर हुई हत्या

बता दें कि 22 जनवरी को गंगा घाट थाना क्षेत्र के चंपा पुरवा मोहल्ले में मंदिर में धार्मिक कार्यक्रम की तैयारी चल रही थी। जिसके लिए स्थानीय लोगों द्वारा चंदा मांगा जा रहा था। इस दौरान जय श्री राम के नारे लगाए जा रहे थे। इससे गुस्साए विशेष समुदाय के गैंगस्टर व आरोपी शमशेर उर्फ काले खां ने दिन दहाड़े भाकियू के सक्रिय सदस्य विनोद कश्यप की हत्या कर दी थी।

घटना की जानकारी होते ही देर रात डीएम और एसपी ने मृतक के परिजनों से मिले और आश्वासन दिया गया कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। जिसके बाद पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीम बनाई। इस बीच मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने आरोपी काले खां को फर्रुखाबाद से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पर कुल 15 संगीन मामले दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें..प्राण प्रतिष्ठा के लिए अनुष्ठान शुरू, जलाई गई 108 फीट की अगरबत्ती, 45 दिन तक महकेगी रामनगरी

Related News
1 of 2,394

दरअसल बीते 14 जनवरी को गंगाघाट थाना क्षेत्र के चंपापुरवा में श्री राम प्राण प्रतिष्ठा को लेकर क्षेत्र में चंदा मांगते हुए जय श्री राम का नारा लगा जाए रहे थे। जिस पर विशेष समुदाय के हिस्ट्रीशीटर ने ईंट-पत्थरों से हमला कर दो लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिनमें इलाज के दौरान किसान नेता विनोद कश्यप की मौत हो गई।

वहीं हमले में घायल मृतक का भाई बराबर चीख कर कहता रहा कि चंदा मांगने पर हत्या की गई है लेकिन पुलिस ने जय श्री राम जैसे शब्द को एफआईआर से हटा दिया है। जबकि हिंदू जागरण मंच ने भी पुलिस पर शिकायत बदलने का भी आरोप लगाया है। उधर किसान नेता की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने उन्नाव कानपुर गंगा पुल पर जाम लगा दिया। हालांकि काफी मशक्कत के बाद पुलिस जाम हटाने में सफल रही।

क्या कहना है पुलिस अधिकारियों का ?

सदर विधायक और हिंदू जागरण मंच के बयानों के बाद पुलिस दबाव में आई। रात में ही चार लोगों के धर दबोचा। आरोपियों की गिरफ्तारी की जानकारी आज सुबह दी। जिसमें मुख्य आरोपी काले खां, छोटू खां, सुहेल, जमशेद शामिल है। अपर पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर