Spider Man बने शुभमन गिल, क्रिकेट के बाद अब फिल्मों में दिखेगा जलवा

0 177

आगामी फिल्म ”स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स” में (Shubman-Gill-Spider-Man) ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही लोगों की दिलचस्पी चरम पर है। सन 2021 में ”स्पाइडर-मैन: नो वे होम” की भारी सफलता के बाद, प्रशंसक स्पाइडर-मैन यूनिवर्स में वापसी के लिए एक्साइटेड हैं। यह मौका भारत के लिए और भी खास है, क्योंकि हमारे अपने भारतीय स्पाइडर-मैन पवित्र प्रभाकर इसके द्वारा बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रहे हैं।

फिल्म के हिंदी और पंजाबी वर्जन में क्रिकेटर शुभमन गिल (shubman gill ) की आवाज होगी, जो पवित्रा के किरदार को भारतीय दर्शकों के लिए और भी खास बना देगा। गिल अपने बल्लेबाजी कौशल से क्रिकेट प्रशंसकों के आकर्षण का केंद्र रहे हैं और अब वह “स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स” में पवित्रा प्रभाकर के रूप में भारत भर के क्रिकेट प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। स्पाइडर-मैन को अपना पसंदीदा सुपर हीरो बताने वाले शुभमन गिल ने स्पाइडर-मैन की दुनिया में बड़ी एंट्री ली है। वह किसी फिल्म के लिए अपनी आवाज देने वाले पहले खेल व्यक्तित्व हैं, और वह भी हॉलीवुड की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी में से एक के लिए।

ये भी पढ़ें..मुरादाबाद में बड़ा हादसा, केंटर और टाटा मैजिक की भिड़ंत में 7 की मौत, कई लोगों घायल

इंडियन स्पाइडर-मैन, पवित्रा प्रभाकर को अपनी आवाज़ देने के बारे में बात करते हुए, शुभमन कहते हैं, “मैं स्पाइडर-मैन को देखते हुए बड़ा हुआ हूं, और वह निश्चित रूप से सबसे अधिक संबंधित सुपरहीरो में से एक है। मेरे लिए हिंदी और पंजाबी भाषाओं में हमारे अपने भारतीय स्पाइडर-मैन, पवित्रा प्रभाकर की आवाज़ बनना, भारतीय स्पाइडर-मैन की स्क्रीन पर शुरुआत करना एक अद्भुत अनुभव था। मैं इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।”

Related News
1 of 275

Shubman Gill

जानें किस दिन रिलीज होगी फिल्म

सोनी पिक्चर्स रिलीजिंग इंटरनेशनल (एसपीआरआई) इंडिया के जनरल मैनेजर और हेड शोनी पंजिकरण ने बताया, “2 जून वास्तव में देश भर के सभी स्पाइडर-मैन प्रशंसकों के लिए एक बड़ा मौक़ा होगा, और हमें यकीन है कि हर कोई इस पर वैसा ही प्यार बरसाएगा जैसा उन्होंने ”स्पाइडर-मैन: नो वे होम” पर बरसाया था। हम शुभमन गिल के साथ साझेदारी करने के लिए बेहद उत्साहित हैं, क्योंकि वह न केवल एक यूथ आइकन हैं, बल्कि एक सच्चे नायक भी हैं, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में हमारे देश का इतनी अच्छी तरह से प्रतिनिधित्व किया है और उनके ऑन-ग्राउंड प्रदर्शन ने तब से लाखों प्रशंसकों को रोमांचित किया है।”

सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया ने स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, गुजराती, मराठी, पंजाबी और बंगाली में 2 जून 2023 को केवल सिनेमाघरों में रिलीज हो रही जो एक मील का पत्थर साबित होगी।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर