समाजवादी शहजादे ने अब नई बुआ की शरण ली है…PM मोदी का अखिलेश पर तीखा तंज

161

PM Modi in Barabanki: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को बाराबंकी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ( PM Modi ) ने कहा कि पूरी दुनिया जानती है कि उनकी सरकार ”हैट्रिक” बनाने जा रही है और नई सरकार में उन्हें महिलाओं, गरीबों, युवाओं और किसानों के लिए कई बड़े फैसले लेने हैं। उन्होंने कहा कि पीएम पद को लेकर ये सब मुंगेरी लाल को भी पीछे छोड़ रहे हैं।

सीएम मोदी विपक्ष पर साधा निशाना

बता दें कि पीएम मोदी आज बाराबंकी के जैदपुर रोड पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बाराबंकी और मोहनलालगंज प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा, “4 जून बहुत दूर नहीं है।” आज पूरा देश और पूरी दुनिया जानती है कि मोदी सरकार की ‘हैट्रिक’ बनने वाली है। नई सरकार में मुझे महिलाओं, गरीबों, युवाओं और किसानों के लिए कई बड़े फैसले लेने हैं। इसलिए मैं बाराबंकी और मोहनलालगंज की जनता से आशीर्वाद मांगने आया हूं।’

लोकसभा चुनाव के लिए सात चरणों के मतदान के बाद वोटों की गिनती एक साथ 4 जून को होगी। उन्होंने कहा, ”आज एक तरफ राष्ट्रहित के लिए समर्पित बीजेपी के नेतृत्व वाला एनडीए गठबंधन है, तो दूसरी तरफ देशहित के लिए समर्पित बीजेपी के नेतृत्व वाला एनडीए गठबंधन है। देश में अस्थिरता पैदा करने के लिए ‘इंडिया’ गठबंधन।” मोदी ने बिना नाम लिए सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुई कहा, ”यहां के बबुआ जी यानी समाजवादी शहजादे अब नई बुआ के यहां शरण ले चुके हैं। उनकी ये नई बुआ बंगाल में हैं। अब उनकी बंगाली बुआ जी ने ‘इंडिया’ गठबंधन के लोगों से कहा है कि मैं आपको बाहर से समर्थन दूंगी।” दरअसल मोदी का इशारा पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की ओर था।

Related News
1 of 1,304

समाजवादी शहजादे का दिल टूट गया

मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री पद के लिए भी ये सभी (विपक्षी नेता) मुंगेरी लाल को पीछे छोड़ रहे हैं। उनके सपनों की इंतहा देखिए, कांग्रेस के एक नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री को रायबरेली की जनता चुनेगी। यह सुनते ही समाजवादी शहजादे का दिल टूट गया, आंसू तो नहीं निकले लेकिन दिल के सारे अरमान बह गए। मोदी ने कहा, “आपको ऐसे सांसद चाहिए जो आपके लिए काम करें और आपका भला करें, न कि पांच साल तक मोदी को कोसें। इसके लिए आपके पास एक ही विकल्प है- कमल का फूल।”

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...