Chandu Champion का धमाकेदार पोस्ट जारी, हाथ में बंदूक लेकर दहाड़ते नजर आए कार्तिक आर्यन

160

Chandu Champion Third Poster & Trailer: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने शुक्रवार को आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा ‘चंदू चैंपियन’ (Chandu Champion) का तीसरा पोस्टर साझा किया, जो फिल्म में आठ मिनट लंबे सिंगल-टेक वॉर सीक्वेंस की झलक दिखाई गई है। । पहले और दूसरे लुक पोस्टर में कार्तिक को पहलवान और मुक्केबाज के रूप में दिखाया गया था, जिसके बाद निर्माताओं ने तीसरे पोस्टर के साथ एक धमाका किया है, जो युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

कल रिलीज होगा ट्रेलर

तीसरे पोस्टर में जम्मू-कश्मीर की लुभावनी अरु घाटी में फिल्माए गए युद्ध के दृश्यों को दिखाया गया है, जो समुद्र तल से 9,000 फीट की ऊंचाई पर स्थित है। इसमें कार्तिक बंदूक से फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। पोस्टर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए, कार्तिक ने लिखा: “मेरे अब तक के करियर का सबसे गौरवपूर्ण क्षण भारतीय सेना के सैनिक की भूमिका निभाना है। यह चंदू चैंपियन के जीवन के कई पहलुओं में से एक है !! आठ मिनट लंबे सिंगल टेक वॉर सीक्वेंस की एक झलक! ‘चंदू चैंपियन’ का ट्रेलर कल रिलीज किया जाएगा।”

Related News
1 of 279

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

कहा जाता है कि फिल्म में आठ मिनट का सिंगल शॉट और अब तक का सबसे बड़ा युद्ध क्रम दिखाया जाएगा। फिल्म में कार्तिक पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभा रहे हैं। ‘चंदू चैंपियन’ का निर्माण साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने संयुक्त रूप से किया है। कबीर खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...