लखीमपुर खीरी में पीड़ित सपा महिला कार्यकर्ता से मिलीं प्रियंका गांधी…

0 70

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में भले ही देर हो लेकिन सूबे में राजनीतिक गतिविधिया तेज हो गई है. सभी राजनीतिक दल एक दूसरे को घेरने में कोई कोरी कसर नहीं छोड़ रहे है. इस कड़ी में यूपी में अपनी खोई जमीन तलाश रही कांग्रेस बीजेपी को टक्कर देने के लिए साम, धाम, दंड़, भेद का इस्तेमाल करने की तैयारी में जुट गई है. इसकी एक झलक प्रियंका गांधी के शुक्रवार को राजधानी लखनऊ पहुंचते ही देखने को मिली.

ये भी पढ़ें..मंदिर के कुएं से निकल रहे 500 और 2000 के नोट, लूटने की मची होड़…

दरअसल कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा संगठन को मजबूती देने व कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हौंसला बुलंद करने के लिए यूपी के तीन दिवसीय दौरे पर.

शुक्रवार लखनऊ पहुंची प्रियंका गांधी ने यूपी में अपनी पैठ बनाने के लिए सूबे की योगी जमकर हमला बोला. इस दौरान प्रियंका गांधी ने सत्यागृह भी किया, करीब 1 घंटे तक हजरतगंज में गांधी प्रतिमा के पास मौन धारण कर प्रदर्शन किया.

प्रियंका ने लखीमपुर खीरी में पीड़ित महिला से की मुलाकात

Related News
1 of 1,193

वहीं शनिवार को लखीमपुर खीरी की अनीता यादव के साथ मुलाकात की. बता दें कि जिले के पसगवां की रहने वाली अनीता यादव के साथ ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान बदसलूकी हुई थी. प्रियंका गांधी ने अनीता यादव के साथ हुई अभद्रता के प्रति संवेदना व्यक्त की. उन्होंने कहा कि महिला सुरक्षा का मुद्दा हो या उत्तर प्रदेश की जनता से जुड़ा कोई मुद्दा. इसके लिए कांग्रेस पार्टी साथ खड़ी है.

इससे पहले शुक्रवार को कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी के मौन धरने पर FIR दर्ज हो गई है. हजरतगंज पुलिस ने ये एफआईआर बगैर सूचना और इजाज़त के धरना देने पर दर्ज की है.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर