पुलिसकर्मियों ने महिला को निर्वस्त्र कर थर्ड डिग्री दे जमकर की पिटाई, पीड़िता की हालत हुई गंभीर

ललितपुर रेप कांड का मामला अभी शांत हुआ नही था, तब तक पुलिस की एक और बर्बरता का सच सामने आया है।

0 369

ललितपुर रेप कांड का मामला अभी शांत हुआ नही था, तब तक पुलिस की एक और बर्बरता का सच सामने आया है। पुलिस पर एक महिला को निर्वस्त्र करके थाने में बंद करके थर्ड डिग्री देने का आरोप लगा है। वहीं मामले में संज्ञान लेते हुए एसपी ने तीन पुलिसकर्मियों को तुरंत सस्पेंड कर दिया है। इसमें एक कोतवाली प्रभारी, महिला उप निरीक्षक और सिपाही शामिल है।

महिला को निर्वस्त्र करके पुलिसकर्मियों ने बेरहमी से की पिटाई: 

जानकारी के मुताबिक यह मामला बुधवार का बताया जा रहा है। दरअसल, पाली थाना प्रांगण में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता के साथ बलात्कार के मामले की जांच अभी पूरी भी नहीं हो सकी थी कि चोरी के शक में दो पुलिसकर्मियों ने महिला को निर्वस्त्र करके बेल्टों से बेतहाशा पीटा। उसके बाद महिला दरोगा ने उसे थर्ड डिग्री भी दी। इतना ही नहीं घटना को कानूनी रूप देने के लिए बाद में पीड़िता को थाने लाया गया। उसके बाद आरोपी पुलिसकर्मियों ने सुनियोजित रूपरेखा के तहत पति-पत्नी के बीच विवाद बताकर शांति भंग में बीमार पति सहित उसके खिलाफ कार्रवाई कर दी।

खाना और साफ़ सफाई का काम करती है महिला:

बता दें कि थाना महरौनी अंतर्गत मोहल्ला खरवांचपुरा निवासी महिला ने महरौनी थाने में मुंशी के पद पर तैनात पुलिस कर्मी अंशू पटेल के डाकघर के निकट स्थित मकान पर 14 अप्रैल से खाना बनाने और झाड़ू-पोंछा का काम करती है। वहीं दो मई को सुबह खाना बनाने के बाद वह घर लौट आई। जब शाम को खाना बनाने पहुंची तो अंशु पटेल की पत्नी ने अंदर बिठाकर दरवाजा बंद कर मोबाइल से काल कर पति अंशू को बुला लिया। वहीं अंशू अपने साथ महिला दरोगा पारुल चंदेल को लेकर आया और उससे चोरी के संबंध में पूछताछ करने लगा। पीड़ित महिला ने जब अपने को निर्दोष बताया तो अंशू और महिला दरोगा ने रात आठ बजे से बिजली बंद कर पानी की बौछार लगाकर निर्वस्त्र कर बेल्टों से उसकी खूब पिटाई की।

Related News
1 of 1,343

एसपी ने तीनों पुलिसकर्मियों पर की बड़ी कार्रवाई:

पुलिसकर्मियों ने जब महिला की हालत गंभीर देखी तो मामले को पति-पत्नी के बीच झगड़े का बताकर मुकदमा दर्ज कर दिया था। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी निखिल पाठक ने कोतवाली महरौनी प्रभारी निरीक्षक कांता प्रसाद, महिला उप निरीक्षक पारुल चंदेल, आरक्षी अंशु पटेल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। वहीं उप निरीक्षक व आरक्षी के विरुद्ध मारपीट व अवैध रूप से हिरासत में लेने संबंधी धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर