जहरीली शराब कांड़ , तीन थाना समेत 11 पुलिसकर्मी सस्पेंड़

0 69

उत्तर प्रदेश सरकार ने आगरा में जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में बड़ी कार्रवाई की गई। जांच करने वाले वरिष्ठ अधिकारियों की रिपोर्ट के बाद तीन थाना प्रभारी समेत 11 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

 

ये भी पढ़ें..बड़ा हादसाः बाड़मेर में वायु सेना का MIG 21 विमान हुआ क्रैश

बता दें कि आगरा के शमसाबाद इलाके में बुधवार को फोरेंसिक वैज्ञानिकों द्वारा बिसरा की जांच में जहरीली शराब से मौतों की पुष्टि हुई। जिसके बाद एडीजी ने सख्त एक्शन लिया। यहां जहरीली शराब पीने से दस ग्रामीणों की मौत हो गई थी। वहीं आबकारी विभाग और थानों की पुलिस ने आरोपितों को पकड़ने की जगह मामले को दबाने की कोशिश करती रही थी।

दरअसल एडीजी जोन राजीव कृष्ण के नेतृत्व में एक टीम ने गांवों का दौरा किया और मृतक के परिवार के सदस्यों से बातचीत की। राज्य के आबकारी विभाग के तीन निरीक्षकों को भी निलंबित कर दिया गया है। भागायुक्त अमित गुप्ता और जिलाधिकारी पी.एन. सिंह ने जमीनी रिपोर्ट लेने के लिए प्रभावित गांवों का भी दौरा किया। चार दुकानों को पहले ही सील कर जांच के लिए नमूने भेजे जा चुके हैं। उधर विपक्षी नेताओं ने मृतक के परिजनों को आर्थिक मुआवजा देने की मांग की है।

पुलिसकर्मियों को किया गया निलंबित

Related News
1 of 636

अरुण कुमार बीट आरक्षसी देवरी थाना ताजगंज, इंस्पेक्टर ताजगंज उमेश चंद्र त्रिपाठी, कुलदीप मलिक प्रभारी एकता चौकी, इंस्पेक्टर डौकी अशोक कुमार,सोमवीर बीट आरक्षी कौलारा थाना डौकी, मुख्य आरक्षी जगजीत सिंह थाना डौकी, थानाध्यक्ष शमसाबाद राजकुमार गिरि, उदय प्रताप बीट आरक्षी गढ़ी जहान सिंह थाना शमसाबाद, श्याम सुंदर बीट आरक्षी महरमपुर थाना शमसाबादअवंती बाई लोधी स्‍टेडियम में गुरुवार को ट्रायल में भाग लेते खिलाड़ी।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर