जहरीली शराब अब प्रतापगढ़ में ‘तांडव’ 2 की मौत, पांच की हालत गंभीर…

0 74

उत्तर प्रदेश जहरीली शराब से मरने वालो का सिलसिला थम नहीं रहा है. इसी कड़ी में अब प्रतापगढ़ के शराब पीने के बाद दो भट्ठा मजदूरों की मौत हो गई है. वहीं महिला समेत 5 भट्टा मजदूरों की हालत खराब है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें..CM के गृहनगर में जोरदार धमाका, अब तक 15 की मौत, इलाके में दहशत

आरोप है कि जहरीली शराब पीने से ये हादसा हुआ. हालांकि मामले में डीएम और सीएमओ का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही यह तय हो पाएगा कि मौत का असली वजह क्या थी?

जहरीली शराब पीने से दो मजदूरों की मौत

बता दें कि मामला कोहडौर कोतवाली इलाके के कांधरपुर चंद्रभान का पुरवा गांव में का जहां जहरीली शराब पीने के बाद दो मजदूरों की मौत हो गई जबकि महिला समेत पांच की हालत गंभीर बनी हुई है.

दरअसल प्रतापगढ़ अवैध शराब कारोबार का गढ़ माना जाता रहा है. साल भर में अवैध शराब के कई जखीरे ट्रक भी बरामद हो चुका है. बताया जा रहा है कि गांव के एक शराब माफिया द्वारा ही ईंट-भट्ठे के मजदूरों ने शराब खरीद कर सेवन किया था.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही होगी कार्रवाई

Related News
1 of 552

वहीं शराब से हुई मौत की जानकारी जैसे ही प्रशासनिक अमले को हुई तत्काल पुलिस ईंट-भट्ठे के पास पहुंची और जांच में जुट गई है. हालत बिगड़ने के बाद जिला अस्पताल के मेडिकल वार्ड में चल रहे पांच भट्टा मजदूरों के इलाज की देखरेख स्वयं प्रतापगढ़ के सीएमओ डॉक्टर एके श्रीवास्तव की निगरानी में किया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही यह तय हो पाएगा कि मौत का असली वजह क्या थी?

जांच में जुटी पुलिस

हालांकि इस पूरे मामले की जांच प्रशासनिक अधिकारी भी करने की बात कह रहे हैं. पुलिस भट्टा मालिक मुन्ना पाण्डेय को हिरासत में लेकर कोतवाली में पूछताछ कर रही है. बता दें चार मजदूर छत्तीसगढ़ राज्य के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः पुलिस विभाग में सिपाही-दारोगा के पदों पर अब किन्नरों की होगी सीधी नियुक्ति

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर