छेड़छाड़ से क्षुब्ध किशोरी ने की खुदकुशी, पुलिस की बड़ी लापरवाही आई सामने

पुलिस कार्यवाई करती तो नहीं जाती नाबालिक की जान, दबंगों के रसूक के चलते नहीं दर्ज की रिपोर्ट...

0 113

उत्तर प्रदेश में छेड़छाड़ (molestation) से क्षुब्ध होकर लड़कियों के खुदखुशी करने के मामलों से भी सबक न ले सकी इटावा पुलिस की लापरवाही ने आज फिर एक 17 वर्षीय नाबालिग बालिका को खुदखुशी करने पर मजबूर कर दिया,

छेड़खानी (molestation) के बाद पुलिस की शरण लेने पहुंची पीड़ित की पुलिस द्वारा एफआईआर न लिखे जाने के बाद नाबालिग ने हतास होकर ट्रेन से कटकर खुदखुशी कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

ये भी पढ़ें..प्रदेश में निकली दरोगा और कांस्टेबल के 9720 पदों पर भर्ती, जल्द करें अप्लाई…

दबंगों के रसूक के चलते पुलिस न नहीं दर्ज की रिपोर्ट

बता दें कि मामला इटावा के बलरई थाना क्षेत्र का है जहां मनचले द्वारा 17 वर्षीय नाबालिग से छेड़छाड़ किये जाने के बाद जब पीड़ित परिजन थाने एफआईआर लिखवाने पहुंचे तो पुलिस ने दबंगों के रसूक के चलते रिपोर्ट नही लिखी।

अलबत्ता उसे बदनामी का पाठ पढ़ाकर वापस घर भेज दिया।वहीं कार्यवाई न होने से हतास होकर पीड़ित ने शुक्रवार को रेलवे ट्रेक पर पहुंची और ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। जबकि पीड़ित परिजनों ने पुलिस पर गालीगलौज करने व विपक्षियों से मिली भगत के आरोप लगाए हैं।

पुलिस अफसर ने दी सफाई…

उधर इस मामले पर पुलिस अधिकारी का कहना है कि थाना बलरई क्षेत्र अंतर्गत छेड़खानी (molestation) से छुब्ध युवती द्वारा की गई आत्महत्या के संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा श्रीमती अपर्णा गौतम (अतिरिक्त प्रभार) ने बताया कि 20 तारीख को मृतक युवती के परिजनों द्वारा थाने में छेड़छाड़ से सम्बंधित तहरीर दी गई थी। जिसके बाद पुलिस द्वारा आरोपी के घर दबिश दी गई थी लेकिन आरोपी मौके से फरार हो गया था।

Related News
1 of 659

एसएसपी अपर्णा गौतम ने बताया कि दोनों पक्षो के बीच समझौता होने की बात सामने आई थी। उक्त समझौता नामा में लड़की पक्ष और लड़का पक्ष के परिजनों के हस्ताक्षर थे साथ ही गाँव के लोगो के भी हस्ताक्षर थे।

एसपी ने कार्यवाई की दिया आश्वसन

उन्होंने बताया कि आज पीड़ित लड़की द्वारा आत्महत्या कर ली गई। उन्होंने बताया कि पीड़ित पक्ष की तरफ से थाना पुलिस द्वारा आरोपी पर कार्यवाही न करने की शिकायत की गई है जिसकी जांच एसपी सिटी को सौप दी गई है जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाई की जाएगी।

एसएसपी ने बताया कि उनके द्वारा पीड़ित परिजनों को आश्वस्त किया गया है कि मामले के दोषियों पर सख्त कार्यवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः पुलिस विभाग में सिपाही-दारोगा के पदों पर अब किन्नरों की होगी सीधी नियुक्ति

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट-विवेक दुबे , इटावा)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर