गरीब और असहायों के मसीहा बने एएसपी, लोगों ने ऐसे किया सलाम

अम्बेडकरनगर ASP अवनीश मिश्र ने शुक्रवार को लंच पैकेट एवं आटा चावल के वितरण किया

0 15

लॉक डाउन (lockdown) के बाद अम्बेडकरनगर जिला मुख्यालय पर सड़क के किनारे फुटपाथ पर झोपड़ पट्टी में रहकर जीवन यापन करने वाले मजदूरों के सामने दो जून रोटी की समस्या खड़ी हो गयी है. इन मजदूरों और असहायों के लिए मसीहा बने अम्बेडकरनगर के अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) ने शुक्रवार को लंच पैकेट एवं आटा चावल के पैकेट वितरण कर उनके जख्म पर मरहम लगाया. वहीं लंच पैकेट मिलने पर इन मजदूरों को काफी राहत मिली. उधर एएसपी के इस कार्य की लोगों ने सलाम किया.

ये भी पढ़ें..lockdown: ग्रामीणों की पहल, यहां प्रवेश करने वालों पर बरसते हैं लात घूंसे…

दरअसल जिला मुख्यालय पर सड़क के किनारे फुटपाथ पर रहकर मजदूरी करने वाले धरिकर समुदाय के लोग रोज काम कर मिलने वाले पैसे से दो जून की रोटी की व्यवस्था करते है. लॉक डाउन (lockdown) के बाद इनका काम भले ही बंद हो गया हो लेकिन देश भक्ति का जज्बा लिए और अपनी झोपड़पट्टियों पर तिरंगा लगाए ये लोग बखूबी लॉक डाउन का पालन कर रहे है.

Related News
1 of 24

लेकिन इन सबके बीच इनके सामने दो जून की रोटी का संकट खड़ा हो गया है. अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) अवनीश कुमार मिश्र ने खुद उनके पास पहुँचकर इन लोगों के खाने के लिए लंच पैकेट एवं आटा चावल के पैकेट भी उपलब्ध कराया. लंच पैकेट देने के पहले इनके हाथ सेनेटाइजर कराया गया.

ये भी पढ़ें..lockdown: मस्जिदों में जुमे की नमाज अता करने वालों को बड़ी राहत, लेकिन ये है शर्ते…

(रिपोर्ट- कार्तिकेय द्विवेदी, अम्बेडकरनगर)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर