लड़की से छेड़छाड़ करने वाले इंस्पेक्टर को SP ने किया निलंबित

0 447

यूपी पुलिस की कार्यशैली पर लग रहे धब्बे को देखते हुए एसपी ने छेड़छाड़ के आरोपी इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया है। इसके साथ ही पीड़िता के परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया गया है। हालांकि पीड़िता अभी भी हैलट अस्पताल में आईसीयू में जीवन मौत से संघर्ष कर रही है, लेकिन डाक्टरों के मुताबिक किशोरी में कुछ सुधार हो रहा है।

ये भी पढ़ें..22 साल की युवती को पिता के उम्र के शख्स से मोहब्बत करना पड़ा महंगा, मिली दर्दनाक सजा

किशोरी ने किया आत्महत्या का प्रयास

कानपुर देहात जनपद के राजपुर थाना प्रभारी विनोद कुमार पर जैनपुर निवासी महेश सिंह की पत्नी नीलम ने तीन दिन पहले आरोप लगाया था कि उसने बेटी को कमरे में बुलाकर छेड़छाड़ की है। इससे आहत होकर 14 वर्षीय बेटी ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल से हैलट के लिए रेफर कर दिया गया और पुलिस के आलाधिकारी कुछ सुनवाई नहीं कर रहे हैं। मामला मीडिया में आने के बाद हरकत में आए अधिकारियों ने फौरन जांच कराई।

पहले तो पुलिस अधिकारियों ने कुछ अलग कहानी बताई पर मीडिया का दबाव बढ़ा तो बुधवार को कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक केशव चौधरी ने आरोपी इंस्पेक्टर विनोद कुमार को निलंबित कर दिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इंस्पेक्टर को निलंबित कर मामले की जांच कराई जा रही है और जो भी दोषी पाए जाएंगे उन सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बताया कि पीड़िता का इलाज कानपुर के हैलट अस्पताल में चल रहा है और परिवार को हर संभव मदद की जाएगी। पीड़िता के होश आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बयान लेने के लिए किशोरी को बुलाया था थाना

Related News
1 of 1,232

पीड़िता की मां ने बताया कि पड़ोसियों ने मेरे पति पर तेजाब फेक हमला कर दिये थे। मामले में थाना में नामजद शिकायत की गई थी। इसी को लेकर इंस्पेक्टर 14 वर्षीय बेटी से अकेले में बयान लेने के बहाने कमरे ले गया, जहां पर उसने दबाव बनाया कि पिता को कह दो कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा वापस ले ले। इस पर बेटी ने मना कर दिया तो उसका मोबाइल छीनने लगा और छेड़छाड़ शुरु कर दी।

इससे बेटी बहुत आहत हुई और घर आते वक्त बच्ची ने मुझसे 50 रुपये लिए और छिपकर मुझसे कीटनाशक दवा पीकर चुपचाप मेरे साथ घर चली आई। अचानक उसकी तबीयत जब खराब होने लगी तो उसके जेब में कीटनाशक दवा की खाली शीशी मिली। गंभीर हालत में उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसके बाद उसको कानपुर के हैलट के आईसीयू में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर