अवैध शराब बनाने वाले गिरोह का भांडाफोड़, भारी मात्रा में केमिकल बरामद

पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई में 7 तस्कर गिरफ्तार

0 13

जालौन की कुठौंद, स्वाट और सर्विलांस टीम को बड़ी सफलता मिली है। तीनों टीमों ने संयुक्त अभियान के तहत केमिकल के जरिये नकली शराब बनाने गिरोह का भांडाफोड़ किया है, इस कारोबार को करने वाले 7 लोगों को गिरफ्तार करने में पुलिस को कामयाबी मिली है, जिनके पास से भारी मात्रा में कैमिकल, खाली बोतल, रैपर, कैप और सामान बरामद किया है, जिससे यह शराब बनाते थे।

ये भी पढ़ें..रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज

7 तस्कर गिरफ्तार…

मामले का खुलासा करते हुए जालौन के पुलिस अधीक्षक डॉ यशवीर सिंह ने बताया कि पिछले काफी समय से जनपद में अवैध शराब बनाने वाला गिरोह सक्रीय था, जिसकी सूचना स्वाट टीम, सर्विलांस टीम को मिल रही थी। जिसके बाद कुठौंद पुलिस के साथ मिलकर विशेष अभियान चलाते हुये औरैया हाईवे के चौथ मार्ग से 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जो सभी कैमिकल से नकली शराब बनाने का कारोबार कर रहे थे।

पकड़े गए आरोपियों में सतीश चंद्र बस्ती जनपद का रहने वाला है, जो बिहार के समस्तीपुर के रहने वाले अशोक कुमार सिंह, कासगंज के रहने वाले रईस-जहीर, बुलंदशहर के रहने वाले रोहित, सोनीपत के रहने वाले विजय और एटा जनपद के रहने वाले अंशु के साथ मिलकर जनपद में अवैध तरीके से नकली शराब बनाने का कारोबार कर रहे थे।

Related News
1 of 596
12,200 लीटर केमिकल बरामद

यह हरियाणा के सोनीपत से केमिकल लाकर यहां पर जहरीली शराब बना रहे थे, जिन्हें चेकिंग के दौरान पकड़ा। यह सभी तीन डीसीएम, एक अल्टो कार से 180 ड्रमों में 12,200 लीटर केमिकल युक्त शराब बनाने का ओपी केमिकल, जिसकी कीमत लगभग 20 लाख रुपये, नकली रैपर, खाली शीशी ,ढक्क्न, तथा शराब बनाने के उपकरण लेकर जा रहे थे। पकड़े गए आरोपी शातिर किस्म के अपराधी हैं। जिन्हें जेल भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें..सुहागरात के दिन घूंघट उठाते ही उड़े पति के होश

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- अनुज कौशिक, जालौन)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर