अपराधी को पकड़कर दरोगा ने खिंचवाई फोटो, IPS नवनीत सिकेरा ने कहा कसम से…

तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर हो रही वायरल..

0 581

उत्तर प्रदेश पुलिस अपनी करतूतों को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है. ताजा मामला हमीरपुर जिले का यहां एक दरोगा द्वारा अपराधी को पकड़ने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

बता दें कि कोतवाली राठ के दिवानपुरा मोहल्ले शराब के नशे में एक युवक ने अपने चाचा पर फायर झोंक दिया. हालांकि इस हमले में चाचा बाल-बाल बच गए. इस दौरान मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज ने युवक को पकड़ लिया और एक तस्वीर खिंचाई. ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

ये भी पढ़ें..विश्व हिन्दू परिषद ने संगठन मंत्री को सौंपा मिट्टी व जल

वहीं इस तस्वीर पर यूपी के सीनियर IPS नवनीत सिकेरा ने फेसबुक पर पोस्ट किया है कि दरोगा जी, स्टंट करने का इतना ही शौक था तो फिल्मों में ट्राई मार लेते. कसम से रेम्बो की याद दिला दी.

Related News
1 of 867

दरोगा जी स्टंट करने का इतना ही शौक था तो फिल्मों में ट्राई मार लेते , कसम से रेम्बो की याद दिला दी #Police

Gepostet von Navniet Sekera am Mittwoch, 29. Juli 2020

तस्वीरें वायरल…

तस्वीरों में आप देख सकते है कि दरोगा पीछे से युवक को दबोचे हुए हैं और उनके एक हाथ में अवैध असलहा और एक हाथ में पिस्टल नजर आ रही है. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और लोग अपने हिसाब से तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि आरोपी हिस्ट्रीशीटर रिंकू यादव निवासी दिवानपुरा थाना राठ द्वारा अपने चाचा बालकिशुन यादव पर जान से मारने की नियत से फायर किया. वहां से कुछ दूरी पर चौकी इंचार्ज उरई चौकी, गश्त पर पर थे. फायरिंग की आवाज सुनकर चौकी इंचार्ज शाहजहां अली और उनके हमराही तत्काल मौके पहुंचे.

इस दौरान दोबारा फ़ायर करने की नीयत से रिंकू दूसरी बार तमंचा लोड कर रहा था. पुलिस को देखते ही भागने लगा. इस दौरान पुलिस ने रिंकू को तमंचा एवं कारतूस सहित धर दबोचा.फिलहाल आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें..‘क़ुर्बानी को लेकर पुलिस की मनमानी कार्यवाही पर रोक लगाए सरकार’-जमीयत उलमा ए हिंद

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर