कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच प्रदेश में लगा नाइट कर्फ्यू…

0 305

प्रदेश में कोरोना के फिर से बढ़ते मामलों के बीच राज्य के तीन अहम शहरों में नाइट कर्फ्यू का ऐलान कर दिया गया है, उपमुख्यमंत्री ने बताया कि प्रदेश के 3 21 नवंबर से रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू रहेगा। राज्य में बढ़ते कोरना वायरस के लेकर सरकार ने यह एक्शन ले रही है ये भी उसी के तहत है।

ये भी पढ़ें..ड्रग्स मामलः NCB के शिकंजे में कॉमेडियन भारती सिंह, घर पर पड़ी रेड

इन जिलों में रहेगा नाइट कर्फ्यू…

दरअसल दिवाली का त्योहार गुजरने के बाद कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में इजाफा देखा गया है, इसी को ध्यान में रखते हुए गुजरात के सूरत, वडोदरा राजकोट से पहले अहमदाबाद शहर में अगले सोमवार से रात नौ बजे से कर्फ्यू लगाने की घोषणा पहले ही की जा चुकी है । अहमदाबाद शहर में शुक्रवार रात रात नौ बजे से 23 नवंबर को सुबह छह बजे तक 57 घंटे का कर्फ्यू लगाया गया है।

इस दौरान केवल दूध और दवा की दुकानें ही खुली रहेंगी वहीं पहले सरकार ने कहा था कि राज्य में आगामी 23 नवंबर से स्कूल और कॉलेज खुल जाएंगे, लेकिन फिलहाल इसे टाल दिया गया है यानि राज्य में कोरोना की मार के चलते सरकार ने स्कूल दोबारा खोले जाने के फैसले को वापस लिया। इसके अलावा मध्यप्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, रतलाम और विदिशा में भी रात का कर्फ्यू लगाया जा रहा है।

Related News
1 of 676

प्रदेश में संक्रमितों का आंकड़ा 2 लाख के करीब

गुजरात की बात करें तो यहां 1420 नए मामले आने से संक्रमितों की संख्या 1,94,402 हो गयी।गुरुवार को 1340, जबकि 12 नवंबर को 1120 मामले आए थे।जबकि अहमदाबाद में तीन, सूरत में दो, पाटन और राजकोट जिले में एक -एक मरीज की मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें..प्रदेश में देर रात 4 सीनियर IPS अफसरों का तबादला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर