निर्दयी पिता ने चाकू से गोदकर 3 साल की मासूम बेटी को मार डाला

शव को मिट्टी के गड्ढे में दफनाने गए युवक को ग्रामीणों ने दबोचा

0 764

यूपी के एटा जिले में एक निर्दयी बाप ने अपनी तीन साल की मासूम बेटी (daughter) का चाकू से गोदकर कत्ल कर दिया। बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते का खून करने वाले बाप ने शव दफनाने लगा तब मामले का खुलासा हुआ। जिसके बाद पुलिस पूछताछ में आरोपी ने हत्या का जुर्म कबूल करते हुए सनसनीखेज खुलासा किया।

ये भी पढ़ें..खौफनाकः पत्नी की हत्या करने के बाद खुद का हाथ और गला काटा…

पोस्टमार्टम में हुआ खुलासा…

बता दें कि मामला अवागढ़ क्षेत्र के जिनावली ग्राम का है। जहां तीन वर्षीय बच्ची (daughter) के शव को मिट्टी के गड्ढे में दफनाने गए अकेले युवक को देखकर ग्रामीणों को किसी अनहोनी की आशंका हुई। पूछने पर युवक ने ग्रामीणों को बताया कि उसकी बेटी की तबियत खराब थी और उसकी मौत हो गई है। लेकिन मामला संदिग्ध लगने पर ग्रामीणों महिलाओं ने पुलिस को सूचना दे दी।

तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने बालिका के शव को गड्ढे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चाकू से गोदकर बालिका की हत्या का मामला सामने आया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए हत्या का जो कारण बताय, वह भी काफी हैरान करने वाला है।

पूछताछ में हुआ हैरान करने वाला खुलासा

पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी युवक प्रवीण ने बताया कि वह दिल्ली के सीलमपुर और शिकोहाबाद में दिहाड़ी मज़दूरी कर परिवार का भरण पोषण कर रहा था। मज़दूरी कर अपने घर का खर्च उठाता था।

इसी दौरान 3 साल पहले उसकी पत्नी की डेंगू की बीमारी के कारण मौत हो गई। पत्नी की मौत के बाद वह अपनी बेटी (daughter) के साथ शिकोहाबाद आ गया। कमजोर आर्थिक स्थिति के कारण वह परिवार को नहीं संभाल पा रहा था।

Related News
1 of 686

10 से बीमार थी बच्ची…

बीते 10 दिनों से उसकी बेटी बीमार थी। आर्थिक तंगी के चलते वह बेटी का सही उपचार नहीं करा पा रहा था। परेशान होने पर उसने दुःसाहसिक निर्णय लिया और चाकू से वार करके बेटी को मार दिया। लेकिन शव दफन करते समय लोगों ने देख लिया और राज पर्दाफाश हो गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें..अभिनेत्री यामी गौतम बनी IPS अफसर ! शेयर की तस्वीरें…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर