खौफनाकः पत्नी की हत्या करने के बाद खुद का हाथ और गला काटा…

0 140

प्रदेश में रूह को कंपा देने वाली सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक पति ने गला रेतकर अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी और इसके बाद खुद का गला और हाथ की नस काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की।
पति खून से लथपथ अवस्था में सारी रात मृत पत्नी के शव के साथ उसी कमरे में पड़ा रहा।

ये भी पढ़ें..नाबालिग को अगवा कर 4 दोस्तों ने की दरिंदगी, गैंगरेप का वीडियो वायरल

पत्नी का धारदार हथियार से रेता गला

दिल दहला देने वाली ये वारदात पश्चिम बंगाल की है। यहां हुगली जिले के गोघाट इलाके के बेदमनी ग्राम में पति जगन्नाथ मलिक ने धारदार हथि‍यार से अपनी पत्नी का गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद अपने हाथ और गले को काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की। सुबह लोगों को इस घटना के बारे में पता चला।

गुरुवार को देर हो जाने पर भी घर का दरवाजा नहीं खुला। उसी दौरान मलिक दंपत्ति के कमरे के बाहर उनके बच्चे की चीखने-चिल्लाने की आवाज आने लगी तो आसपास के लोग जमा हो गए। पड़ोसियों ने घर में दंपति के कमरे का दरवाजा खोला तो उनके होश ही उड़ गए।

दोनों में थी अनबन…

Related News
1 of 630

सूचना मिलते ही हुगली ग्रामीण के एसपी अमनदीप मौके पर पहुंचे और उन्होंने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली है कि पति-पत्नी के बीच कुछ पारिवारिक समस्या थी, जिसके कारण दोनों में हमेशा अनबन बनी रहती थी।

फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया, जबकि खून से लथपथ पति को इलाज के लिए गोघाट के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया है।

ये भी पढ़ें..अभिनेत्री यामी गौतम बनी IPS अफसर ! शेयर की तस्वीरें…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर