कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार

0 12

बहराइच — शराब के नशे में धुत्त कलयुगी पिता घर में अकेली बेटी के साथ दुराचार की घिनौनी वारदात कर डाली, मां व भाइयों के रविवार को घर आने पर पीड़िता ने जब पिता की ओर से की गई वारदात को बताया तो परिजनों में हाहाकार मच गया। पीड़िता को लेकर मां कोतवाली पहुंची। माँ की तहरीर पर पति के विरूद्ध रेप व पाक्सो एक्ट में केस दर्ज कराया है।

दरअसल देहात कोतवाली के एक गांव निवासी व्यक्ति पांच दिसम्बर को अपनी पत्नी व दो बेटों के साथ श्रावस्ती जिले के गिलौला थाने के सुविखा गांव स्थित रिश्तेदारी में गया था। घर पर उसकी 12 वर्षीय बेटी अकेली ही रह गयी थी। शनिवार की शाम व्यक्ति अपने घर अकेला पहुंचा। उसने जम कर शराब पी। शनिवार की रात लगभग दस बजे उसने अपनी बेटी के साथ रेप किया। बालिका ने काफी प्रतिरोध किया। उसका प्रतिरोध भी उसे नही बचा सका।

Related News
1 of 637

रविवार को लगभग नौ दस बजे के बीच बालिका की मां व भाई रिश्तेदारी से लौटे तो बालिका ने रो रो कर मां व भाई को अपने साथ पिता की ओर से की गयी दरिंदगी को बताया जिसके बाद मां व भाइयों में हाहाकार मच गया। मां बेटी को साथ लेकर तत्काल कोतवाली पहुंची और पति के विरूद्ध तहरीर दी। पिता के ओर से बेटी के साथ रेप की वारदात की भनक लगते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन फानन में बालिका के पिता के विरूद्ध रेप व पाक्सो अधिनियम में केस दर्ज कर लिया गया।

बालिका को महिला सिपाही की अभिरक्षा में मेडीकल को भेजा गया। तहकीकात में पता चला कि यह परिवार लगभग डेढ़ वर्ष से गांव पर रह रहा है। लगभग छह वर्ष तक यह परिवार पंजाब में रहा है। एक बार और पंजाब में ही पिता ने बेटी से छेड़छाड़ की थी लेकिन मामला दबा दिया गया था।वहीं कोतवाल अशोक कुमार सिंह ने बताया की पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर