बेखौफ बदमाशोें ने हाईवे पर दिनदहाडे की लूट…

बदमाशों ने एनएच 91 हाईवे पर दी गई वारदात को अंजाम, पीडित अस्पताल में भर्ती

0 52

उत्तर प्रदेश में चुनावी रंजिश रुकने का नाम नही ले रही है। ताजा मामला जनपद एटा के एनएच 91 हाईवे का है जहा स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने एक एक टाटा लोडर गाड़ी के ड्राईवर के साथ मारपीट करते हुए दिनदहाड़े लोडर गाड़ी को लूट ले गए।

ये भी पढ़ें..BJP विधायक के भाई के घर चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, whatsapp पर होता था लड़कियों का सौदा

स्थानीय लोगों ने घायल के परिजनों और मालिक को सूचना दी तब घायलावस्था में उसे जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है जहाँ उसकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है।वही परिजन और गाड़ी मालिक ने थाना पिलुआ में लूट और जानलेवा हमले की तहरीर देकर एसएसपी से न्याय की माँग की है, वही थानाध्य्क्ष जाँच के बाद कार्यवाही की बात कह रहे है।

सपा नेता के पोस्टर लगा से कार्यक्रता…
Related News
1 of 575

आपको बता दें ये पूरा मामला एनएच-91 पर स्थित थाना पिलुआ क्षेत्र के सुन्ना गाँव का है। जहाँ वार्ड नम्बर 22 से समाजवादी पार्टी से जिला पंचायत सदस्य के संवाभित प्रत्याशी देवेंद्र सिंह यादव उर्फ राजा साहब की गाड़ी का मामला है जो कि आने वाले चुनाव की तैयारी को लेकर इनके लोग सुन्ना गाँव मे पोस्टर लगा रहे थे तभी 3 से 4 अज्ञात व्यक्ति स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर आए और बिना वजह के ही ड्राईवर की मारपीट करते हुए टाटा लोडर गाड़ी HR61D- 3362 को लूट कर फरार हो गए।

चुनावी रंजिश की आशंका…

वही स्थानीय लोगो ने पुलिस और परिजनों को सूचना दी तब मौके पर पहुची पुलिस ने पूरे मामले की पड़ताल करते हुए जाँच सुरु कर दी है, वही जिला पंचायत प्रत्याशी देवेन्द्र सिंह यादव उर्फ राजा रॉयल्स ने अपने चुनावी प्रतिद्वंवता की रंजिश की आशंका जाहिर की है,वही आप पुलिस जाँच के बाद आरोपियो के खिलाफ जल्द गिरफ्तार कर कार्यवाही की बात कह रही है।

(रिपोर्ट- आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर