सुसाइड से पहले सुशांत से मिला था ये दोस्त,किए कई खुलासे

13 जून की रात 1 बजे सुशांत से मिले थे सिद्धार्थ पिठानी

0 124

बॉलीवुड के दियांगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहे है. इस बीच सुशांत के दोस्त और क्रिएटिव कंटेंट मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी ने सामने आकर बड़े खुलासे किए. उन्होंने बताया है कि वे पिछले एक साल से सुशांत को जानते थे. दोनों की मुलाकात कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी. बाद में सुशांत के लिए सिद्धार्थ काम भी करने लगे.

ये भी पढ़ें..सुशांत की अंतिम फिल्म ‘दिल बेचारा’ ने रचा इतिहास, फैमली भी हुई भावुक…

सिद्धार्थ के मुताबिक, वो सुशांत के पर्सनल मामलों से दूर रहते थे और उनसे इस बारे में कोई बात भी नहीं करते थे. उन्हें रिया चक्रवर्ती के बारे में कुछ भी मालूम नहीं था. सिद्धार्थ पिठानी , सुशांत के वही दोस्त हैं जो आखिरी समय में उनके घर में रह रहे थे. सिद्धार्थ ने बताया कि वे कोरोना के समय में सुशांत के साथ रह रहे थे.

13 जून को रात 1 बजे सुशांत से मिले थे सिद्धार्थ

सिद्धार्थ ने आगे बताया कि उनकी मुलाकात सुशांत सिंह राजपूत से 13 जून रात 1 बजे हुई थी. सुशांत अपनी पूर्व मैनेजर दिशा के सुसाइड को लेकर परेशान थे क्योंकि उनका नाम इस मामले में दिशा संग जोड़ा जा रहा था और उनपर ब्लाइंड आइटम लिखे जा रहे थे. सिद्धार्थ के मुताबिक, सुशांत के परिवार ने उनसे 15 करोड़ रुपये के बारे में पूछा गया, जिसके बारे में उन्हें नहीं पता इसलिए उन्होंने परिवार को जानकारी देने से मना कर दिया.

Related News
1 of 174

उन्होंने IO को ई-मेल के जरिए इस बारे में बताया है. सुशांत के परिवार के दो लोगों ने उनसे कांटेक्ट किया था. फिलहाल सिद्धार्थ बिहार पुलिस से जवाब का इंतजार कर रहे हैं. वे सुशांत को न्याय दिलाना चाहते हैं.

रिया ने सुशांत के रिश्तेदारों पर लगाया आरोप

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका में आरोप लगाया कि बिहार पुलिस में एफआईआर दर्ज करने और जांच को प्रभावित करने के पीछे सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार एडीजी हरियाणा पुलिस हो सकते हैं.

उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी पर उनके खिलाफ बयान दिए जाने का दबाव बनाया जा रहा है. साथ में रिया ने ये भी कहा कि सिद्धार्थ ने इस बारे में मुंबई पुलिस को ईमेल लिखा था.

ये भी पढ़ें..यूपी में कडे नियम लागूः वाहन चलाते वक्त फोन पर बात की तो लगेगा 10 हजार का जुर्माना

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर