Corona को देखते हुई IPL पर आई बड़ी खबर, जरूर पढ़ें…

भारत आने वाले खिलाड़ियों को अगले 2 हफ्तों तक अलग रखा जाएगा

0 11

कोरोना वायरस (Corona IN IPL)  के कहर से पूरी दुनिया दहशत में है। इस बीमारी ने धीरे-धीरे भारत में भी पैर पसार लिये है। वहीं कोरोना का असर अब आईपीएल (IPL) पर भी पड़ा है।टूर्नामेंट को कोरोना वायरस (Corona IPL ) के चलते 15 अप्रैल तक स्थगित किया गया है। हालांकि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) होगा या नहीं इसका जवाब अभी कोई नहीं जानता।

इस बीच आईपीएल पर बड़ी खबर ये आई है कि सभी टीमें विदेशी खिलाड़ियों को 14 दिनों तक टीम से अलग रखने को तैयार हैं। आईपीएल टीमें भारत सरकार की उस ट्रैवल एडवाइजरी को मानने को तैयार हैं जिसमें ये कहा गया है कि विदेश से आने वाले लोगों को पहले 14 दिनों तक अलग रखा जाएगा।फिलहाल सरकार ने 31 मार्च तक विदेशियों के भारत आने पर रोक लगाई हुई है।

ये भी पढ़ें..आस्था पर भारी कोरोनाः काशी की प्रसिद्ध गंगा आरती पर रोक

Related News
1 of 160

वहीं आईपीएल को लेकर एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि हम भारत सरकार के निर्देशानुसार विदेशी खिलाड़ियों को अलग रखने के लिए तैयार हो गए मगर इसके बाद भी अगर भारत सरकार जैसे निर्देश देगी हम उन पर अमल करेंगे। वह कहते हैं फिलहाल हमने सभी को अप्रैल के पहले हफ्ते में ही आने को कह दिया है ताकि सभी खिलाड़ियों को अगले 2 हफ्तों तक अलग रखा जा सके।

IPL को लेकर संशय बरकरार…

फिलहाल आईपीएल को लेकर अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। जिस तरह कोरोना भारत को अपनी चपेट में ले रहा है। उसके बाद सब कुछ उस समय की स्थतियों पर निर्भर करेंगा कि आईपीएल खेला जाए या नहीं। अलावा ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड पहले ही अपने देश के खिलाड़ियों को हेल्थ एडवायजरी कहा कि आईपीएल खेलने वाले खिलाड़ियों को अपने निर्णय पर एक बार सोचना चाहिए। वहीं दूसरी ओर भारत की तरह ऑस्ट्रेलिया सरकार ने भी विदेश से आने वाले खिलाड़ियों को 14 दिन आईसोलेशन में रखने की बात कही है।

ये भी पढ़ें…कोरोना का इलाज, घर के बाहर लगाए ‘ओ कोरोना कल आना’ के पोस्टर

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर