तेज प्रताप यादव आज इस सीट से करेंगे नामांकन

तेजस्वी यादव आज से करेंगे अपने चुनाव प्रचार का शंखनाद...

0 72

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के प्रथम चरण में सभी राजनीतिक दलों ने अपने-अपने प्रत्यशियों को मैदान में उतार दिया है. पहले चरण को लेकर जहां विभिन्न दलों ने प्रचार कार्यक्रम का आगाज कर दिया है तो वहीं दूसरी तरफ दूसरे चरण के चुनाव को लेकर नामांकन दाखिल करने का काम भी जोरों पर है. इस बार बिहार में गठबंधन और राजनीतिक समीकरण बदला तो नेताओं ने अपना क्षेत्र भी बदल लिया. (तेज प्रताप)

ये भी पढ़ें..बीजेपी सरकार में महिलाओं और बच्चियों पर हो रहे अत्याचार : अखिलेश

तेजप्रताप हसनपुर सीट से लड़ेंगे चुनाव

इसमें सबसे ज्यादा चर्चा में हैं लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ मंत्री तेज प्रताप यादव. तेज प्रताप पहला चुनाव 2015 का चुनाव महुआ से चुनाव लड़ा था. इस बार हसनपुर से उनकी सीधी टक्कर सिटिंग विधायक राजकुमार राय से होगी.

बता दें कि लालू के हाव भाव में रहने वाले तेजप्रताप हमेशा से चर्चा में रहे हैं. इस चुनाव इनके क्षेत्र बदलने पर आरजेडी के के प्रवक्ता मृतुंजय तिवारी का कहना है कि जनता की मांग पर तेज ने क्षेत्र बदला है. वैसे भी संपूर्ण बिहार लालू यादव का क्षेत्र रहा है तो ऐसे में उनका परिवार कहीं से भी चुनाव लड़ सकता है.

तेजस्वी आज से करेंगे चुनाव प्रचार का शंखनाद
Related News
1 of 431

वहीं राजनीति में आरोप प्रत्यारोप का ये सिलसिला अभी चलता रहेगा.भाई तेज प्रताप के नामांकन के साथ नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी के मुख्यमंत्री पद के दावेदार तेजस्वी यादव अपने चुनाव प्रचार का शंखनाद भी भाई के विधान सभा क्षेत्र से हीं करेंगें.

JDU ने ली चुटकी…

तेज प्रताप यादव के क्षेत्र बदलने और आरजेडी की जनता की दलील पर जेडीयू ने जमकर चुटकी ली और जेडीयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा ये 1990 से 2005 का बिहार नही है जहां लालू का सम्राज्य चले. अब बिहार बदल गया है, और हारने की परिस्थिति को भांपते हुए लालू के लाल ने विधान सभा क्षेत्र हीं बदल डाला है.

ये भी पढ़ें..दारोगा जी ने प्रेमिका से थाने में की शादी, एसपी साहब ने दिया आशिर्वाद..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर