इंस्पेक्टर, दरोगा सहित 4 पुलिसकर्मी निलंबित !, ली थी 50 हजार की रिश्वत

0 852

50 हजार रिश्वत की मांग करने के मामले के आरोप में इंस्पेक्टर समेत कई पुलिसकर्मियों पर बड़ी कार्रवाई की गई है. मद्य निषेध विभाग के विशेष अधीक्षक ने इंस्पेक्टर मनोज कुमार राय, दारोगा ओमप्रकाश कुमार, सिपाही हरेंद्र कुमार और सिपाही भगवान शर्मा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

बताया जा रहा है कि गया के सहायक आयुक्त मद्य निषेध की अनुशंसा पर ये एक्शन लिया गया है. ये सभी पुलिसकर्मी गया में ही पदस्थापित थे.

ये भी पढ़ें..तेज तर्रार महिला थाना प्रभारी ने की खुदकुशी, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप…

पुलिसकर्मियों पर हुई कार्रवाई…

मामले के बारे में बताया जा रहा है कि उत्पाद विभाग के एक इंस्पेक्टर एवं दारोगा सहित दो सिपाही के विरुद्ध नशे में रहे एक युवक को पकड़ कर छोड़ने का आरोप है. यही नहीं घटना का खुलासा होने पर आनन-फानन में झूठी प्राथमिकी दर्ज करने के इस मामले में सहायक उत्पाद आयुक्त प्रेम प्रकाश ने पटना मुख्यालय को इंस्पेक्टर मनोज कुमार राय, सब इंस्पेक्टर ओम प्रकाश, सिपाही हलेनदर कुमार व भगवान राय के विरुद्ध बर्खास्तगी के लिए मुख्यालय को पत्र लिखा था.

ये है पूरा मामला…

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार को दोपहर 12 बजे के लगभग डोभी के समीप शाहमीर तकया के बिट्टू कुमार नामक युवक झारखंड के हंटरगंज से पार्टी कर लौट रहा था. इसी क्रम में डोभी के समीप उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर मनोज कुमार राय, सब इंस्पेक्टर ओम प्रकाश, सिपाही हलेन्दर कुमार सहित सिपाही भगवान राय उसे शराब चेकिंग अभियान के तहत उसे पकड़ा गया.

युवक के मुंह से शराब की गंध आने पर उसे उत्पाद विभाग के वाहन में बिठा लिया गया. युवक को छोड़ने के एवज में पचास हजार की मांग की गई.

Related News
1 of 898

बताया जा रहा है कि किसी तरह आरोपी युवक ने 19 हज़ार रुपए का इंतजाम कर लिया जिसके बाद उसे वहां से छोड़ दिया गया. वहीं, इस टीम आरोपी शराबी की हीरो होंडा बाइक बीआर-02-एसी-1720 अपने साथ लेकर चली गई. आरोप है कि इसके बाद इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने आरोपी शराबी को 31 हजार रुपए देने पर ही बाइक देने की बात कही गई. शुक्रवार तक समय दिया.

युवक ने की लिखित शिकायत…

इसके बाद किसी तरह युवक शुक्रवार शाम चार बजे उत्पाद कार्यालय पहुंचा. उसने इस मामले की लिखित शिकायत सहायक उत्पाद आयुक्त से की. जिसके बाद सहायक उत्पाद आयुक्त द्वारा कथित युवक से सभी की पहचान कराई गई.

जांच में मामला सत्य पाया गया और सहायक उत्पाद आयुक्त ने इन सभी पुलिसकर्मियों की बर्खास्तगी की अनुशंसा के लिए पत्र लिखा था. अब आज इस मामले में निलंबन की यह कार्रवाई की गई है.

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर