Vodafone Idea का यूजर्स को जोरदार झटका ! फिर बढ़ेंगे प्लान्स दाम

0 84

Vodafone Idea, Airtel और Reliance Jio ने कुछ महीने पहले ही अपने प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की है. वोडाफोन आइडिया (Vi) 2022 या 2023 में प्रीपेड टैरिफ बढ़ोतरी के एक और दौर में जाने की प्लानिंग कर रही है. वोडाफोन आइडिया के सीईओ रविंदर टक्कर का कहना है, लगभग एक महीने की सर्विस वैलिडिटी देने वाले सबसे सस्ते प्लान की कीमत कंपनी ने 99 रुपये तय की है, जो 4G सेवाओं को यूज करने वाले यूजर्स के हिसाब से ज्यादा महंगा नहीं है. टक्कर ने आगे यह भी कहा कि इस साल एक बार फिर से प्लान्स को महंगा किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें..मुस्लिम प्रत्यशियों को टिकट न देने से भाजपा को फायदा या नुकसान? सर्वे में चौंकाने वाले नतीजे…

पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, टक्कर ने कहा कि प्रीपेड टैरिफ बढ़ोतरी के बीच दो साल का अंतर था, जो काफी लंबा है। लेकिन इस बार, कंपनी पहले से ही 2022 या 2023 में प्रीपेड टैरिफ बढ़ोतरी के साथ आगे बढ़ने का सही समय देख रही है, जो भी सही लगता है. वोडाफोन आइडिया (Vi) के सब्सक्राइबर्स जियो और एयरटेल से काफी कम है. इसकी वजह प्लान्स का महंगा होना भी हो सकता है. क्योंकि प्लान्स के महंगे होने के बाद सब्सक्राइबर बेस एक साल में 26.98 करोड़ के घटकर 24.72 करोड़ पर आ गया है.

Related News
1 of 898

टैरिफ महंगे होने के बाद भी प्रति यूजर औसत रेवेन्यू में 5 प्रतिशत की कमी आई है. 2020-21 में जहां ARPU 121 रुपये हुआ करता था, अब 115 रुपये हो गया है. वोडाफोन आइडिया (Vi) की परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. दिसंबर 2021 में खत्म हुई तीसरी तिमाही में कंपनी का कुल घाटा बढ़कर 7,230.9 करोड़ रुपये हो चुका था, जो एक साल पहले की इसी तिमाही में 4,532.1 करोड़ था.

ये भी पढ़ें.. भाई की रिसेप्शन पार्टी में डांस करते-करते थम गई युवक की सांसे, ड्रामा समझते रहे लोग, मातम में बदली खुशियां

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर