BJP का ऐलान, नीतीश के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगी NDA, सीट शेयरिंग पर भी हुई चर्चा

0 252

बिहार होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी पूरे दमखम के साथ जुट गई है। वहीं भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भाजपा कार्यालय पटना से ‘आत्मनिर्भर बिहार अभियान’ का शुभारंभ किया।

ये भी पढ़ें..बिहार विधानसभा चुनावः BJP ने जारी किया थीम सॉन्ग

इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि चुनाव के मैदान में एनडीए का गठबंधन नीतीश जी के नेतृव में भाजपा और लोक जन शक्ति पार्टी सभी मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

वही चुनाव केपन के लिए पार्टी ने थीम सॉन्ग भी जारी कर दिया है. इसे ‘आत्मनिर्भर बिहार’ को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी बिहार ने नया नारा दिया है- ‘जन-जन की पुकार, आत्मनिर्भर बिहार’।

Seat Sharing In Nda Latest News, Photos, Videos on Seat Sharing In Nda -  News Nation

आत्मनिर्भर बिहार अभियान का किया उद्घाटन

दरअसल आज आत्मनिर्भर बिहार अभियान के उद्घाटन कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, “2014 के पहले नेताओं का वक्तव्य क्या होता था? हम देखेंगे, सोचेंगे, करने का प्रयास करेंगे, हम कर नहीं पा रहे। मोदी जी के नेतृत्व में 2014 के बाद राजनीति की संस्कृति क्या बदली? हम कर सकते हैं और करके दिखाएंगे।”

Related News
1 of 414

उन्होंने कहा कि “मुझे पूरा विश्वास है कि चुनाव के मैदान में NDA का गठबंधन नीतीश जी के नेतृव में भाजपा और लोक जन शक्ति पार्टी सभी मिलकर चुनाव लड़ेंगे और नीतीश जी के नेतृत्व में विजयश्री हासिल करेंगे।” उन्होंने कहा कि सिविस सर्विसेज, मेडिकल, न्यायिक सेवा, सभी जगह बिहार के लोग हैं। बिहार लीडर रहा है। बिहार नई सोच लेकर चलने वाला है।”

नड्डा कीनीतीश से की लंबी चर्चा

आत्मनिर्भर बिहार अभियान के उद्घाटन कार्यक्रम से पहले जेपी नड्डा ने सुबह बिहार के सीएम आवास पहुंचकर सीएम व जनता दल (युनाइटेड) के अध्यक्ष नीतीश कुमार से मुलाकात की. इस दौरान बीजेपी के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, बीजेपी के नेता सुशील मोदी और जेडीयू के वरिष्ठ नेता राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह भी मौजूद रहे.

जेपी नड्डा व दोनों घटक दलों के दो शीर्ष नेताओं की करीब एक घंटे चली. माना जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच विधानसभा चुनाव में सीटों को लेकर चर्चा हुई.

ये भी पढ़ें..बड़ा झटका, IAS से लेकर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों तक, वेतन में होगी कटौती!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर