नाकेबंदी कर रहे पुलिसकर्मियों पर बदमाशों ने की फायरिंग, दो कांस्टेबल शहीद…

जिले में दो पुलिसकर्मियों की मौत के बाद पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है, अपराधियों की खोज में एसपी ने खुद संभाला मोर्चा....

0 747

प्रदेश में शनिवार को एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां देर रात नाकाबंदी कर रहे पुलिसकर्मियों पर चार गाड़ियों में सवार होकर आए बदमाशों ने ताड़तोड़ फायरिंग कर दी.

घटना में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. पांच घंटे के अंतराल में तस्करों के इस खूनी खेल से पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है.

ये भी पढ़ें..थानेदार की हत्या मामले में बड़ी कार्रवाई, अकेला छोड़कर भागने वाले 7 पुलिसकर्मी सस्पेंड

पुलिस के रोकने पर बदमाशों ने झोंकी फायर…

मिली जानकारी के मुताबिक कोटड़ी थाना पुलिस कस्बे में श्रीचारभुजा नाथ मंदिर के पास नाकाबंदी कर रही थी. इस दौरान दो पिकअप जीप और दो स्कॉर्पियो कार तेज गति से आई. जब पुलिस ने दोनों गाड़ियों को रोकने का प्रयास किया तो कार में सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी.

इसमें पुलिस कॉन्स्टेबल ऊंकार रायका के सीने में गोली लगी, जिससे वह गंभीर घायल हो गया. कांस्टेबल को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

Related News
1 of 767

बदमाशों की तलाश में एसपी ने संभाला मोर्चा..

इस घटना के वारदात के बाद राजस्थान की भीलवाड़ा पुलिस एक्शन में आई और जिले भर में नाकाबंदी करवा दी. वहीं बदमाशों फिर रायला थाने की नाकाबंदी तोड़ फायरिंग करते हुए भागे, जिसमें थाने के सिपाही पवन को गोली लग गई.

गंभीर घायल सिपाही को रायला हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया, जहां उनकी भी मौत हो गई. फिलहाल जिले भर की पुलिस बदमाशों के पीछे लगी है. खुद आईजी एस सेंगथिर मॉनिटरिंग कर रहे हैं. एसपी विकास शर्मा ने मोर्चा सम्भाल रखा है.

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर