तनाव में आकर सिपाही ने खाया जहर, सीओ ने भेजा था नोटिस

सिपाही के ऊपर युवती ने शादी के नाम पर यौन शौषण का लगाया था आरोप..

0 877

यूपी के बाराबंकी जिलें में एक सिपाही ने तनाव में आकर जहर खा लिया। हालांकि समय रहते सिपाही को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत अब ठीक है। सूचना पर पहुंचे भाई ने सिपाही को घर ले गये।

ये भी पढ़ें..यूपी में फिर बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 9 IAS का तबादला, महोबा डीएम पर गिरी गाज

दरअसल सिपाही के ऊपर युवती ने शादी के नाम पर यौन शौषण का आरोप लगाया था। जिसके चलते मामले में एसपी ने सुलह कराने आदेश दिए थे। वहीं अपने ऊपर लगे संगीन आरोप बाद से वह तनाव में था। जिसकी वजह से सिपाही ने सोमवार को अपने बैरक में जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी का प्रयास किया।

युवती ने लगाया था यौन शौषण का आरोप

मिली जानकारी के मुताबिक, सिपाही दीपक कुमार बाराबंकी के रामनगर थाने में तैनात है। जिस पर एक युवती ने शादी के नाम पर यौन शौषण का आरोप लगाते हुए एसपी से शिकायत की थी। शिकायत मिलते ही एसपी ने मामले के निस्तारण के निर्देश सीओ रामनगर दिनेश चंद्र दुबे को देते हुए यह आशंका व्यक्त की थी कि सिपाही अवसाद ग्रसित है।

अगर उसे कुछ होता है तो कौन जिम्मेदार होगा? जब इस जांच में सिपाही आरोपित साबित हुआ तो उसके खिलाफ केस दर्ज करने के भी आदेश पारित हुए थे।

Related News
1 of 402

सीओ ने बयान लेने के लिए भेजा था नोटिस 

सूत्रों की मानें तो सीओ रामनगर ने उसे बयान के लिए नोटिस भेजा था। सीओ का यह नोटिस सिपाही दीपक को डराने वाला साबित हुआ। उसने बयान देने से पहले मामले को अपने स्तर से सुलझाने, युवती से सुलह करने की कोशिश की लेकिन नतीजा सफल रहा।

जिसके बाद सोमवार को सिपाही ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। हालांकि इलाज के बाद उसे घर भेज दिया गया है। फिलहाल दीपक अब पूरी तरह से ठीक है।

25 सितंबर से 46 दिनों के लिए फिर होगा देशव्यापी लॉकडाउन ! जानिए पूरा सच..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |