कांवड़ियों की टोली में आगे चलने को लेकर हुई चाकूबाजी, एक की मौत-दो घायल

हलमा करने वाला कांवड़िया फरार, तलाश में जुटी पुलिस...

0 145

महाशिवरात्रि का पर्व लेकिन कांवड़ियों की टोली निकलनी शुरु हो गई है। इसी कड़ी में बाराबंकी में शुक्रवार की सुबह लोधेश्वर महादेव का जलाभिषेक करने कांवड़ियों की सतरंगी टोलियां न‍िकली। वहीं आगे निकलने को लेकर कांवड़ियों के एक समूह में मारपीट हो गई। देखते ही देखते मारपीट चाकूबाजी में बदल गई।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

इस मारपीट में तीन लोग घायल हो गए, जिनको जिला अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के दौरान एक कांवड़िए की मौत हो गई, जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि हमलावर हरदोई का रहने वाला है, जो मौके से फरार हो गया। अब मसौली पुलिस ने हरदोई पुलिस से संपर्क साधा है।

कांवडियो

हमलावर बार-बार कर रहा था आगे पीछ

बता दें कि मामला मसौली के ग्राम भयारा के पास का है। यहां शुक्रवार की सुबह हरदोई की एक कांवड़ियों की टोली मसौली थाना के भयारा मोड़ के आगे पहुंची।

टोली में शामिल हरदोई के कासिमपुर के पलिया गोपालपुर का निवासी अमित कुमार (18) कभी आगे कभी बीच हाईवे पर चलने लगा। इसका टोली में शामिल विवेक मिश्रा ने विरोध किया। तभी अमित ने चाकू से विवेक पर हमला कर दिया। उसे बचाने के दौरान राकेश व विपिन के भी चाकू लग गया।

 kanwariya

Related News
1 of 553

एक की मौत दो गंभीर…

घटना की जानकारी होते ही आनन-फानन में पहुंची मसौली पुलिस ने पीआरवी की मदद से तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पलिया गोपालपुर के विपिन(30) पुत्र ओमप्रकाश यादव की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हरदोई के ही थाना कासिमपुर के घुसपाहा के विवेक मिश्रा पुत्र रामदास व राकेश कुमार पुत्र रामदास को जिला अस्पताल से ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है। जबकि हमलावर फरार है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें..अभिनेत्री यामी गौतम बनी IPS अफसर ! शेयर की तस्वीरें…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर