क्रिकेट प्रेमियों के लिए बुरी खबर, रद्द होगा भारत-पाक मैच!

जम्मू-कश्मीर में हाल में ही घटी आतंकी घटनाओं ने लोगों के अंदर पाकिस्तान के प्रति एक बार फिर नाराजगी जाहिर कर दी है।

0 542

जम्मू-कश्मीर में हाल में ही घटी आतंकी घटनाओं ने लोगों के अंदर पाकिस्तान के प्रति एक बार फिर नाराजगी जाहिर कर दी है। इन घटनाओं के बाद  पाकिस्तान का पूरी तरह से बहिष्कार करने की मांग हो रही है। पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादी घटनाओं के बीच अब  टी-20 वर्ल्डकप में होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच को रद्द करने की मांग भी तेज हो रही है। भारत और पाकिस्तान 24 अक्टूबर को वर्ल्ड कप के मैच में एक दूसरे से भिड़ने वाले हैं लेकिन सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों द्वारा इस मैच को रद्द करने की मांग तेज हो रही है।

केंद्रीय मंत्री ने फिर से विचार करने को बोला:

इस मामले पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है।  गिरिराज सिंह ने कहा कि जब रिश्ते ही अच्छे नहीं हैं तो इस पर एक बार पुनर्विचार करने की जरूरत है। गिरिराज सिंह जोधपुर में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के घर शोक सभा में शामिल होने पहुंचे थे। वहीँ पर उन्होने भारत -पाक मैच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। वहां से निकलते  समय उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा।  उन्होंने कांग्रेस पर दोगलापन  की राजनीति का आरोप लगाया है।मीडिया से बात करते हुए उन्होंने आगे कहा  कि राजस्थान में वाल्मीकि समाज, एससीएसटी के लोगों के साथ अत्याचार हो रहा है साथ ही साथ  महिलाओं के साथ बलात्कार हो रहा है और कश्मीर में हिंदुओं को टारगेट करके मारा जा रहा है लेकिन इन मुद्दों पर कांग्रेस कभी कुछ नहीं बोलती लेकिन लखीमपुर में जाकर राजनीति जरूर करती है।

24 अक्टूबर को भारत -पाक मैच:

Related News
1 of 100

जाहिर है इस समय टी 20 वर्ल्ड कप की शुरुआत हो चुकी है। भारत अपने अभियान की शुरुआत ही पाकिस्तान से करेगा। भारत और पाकिस्तान 24 अक्टूबर को दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भिड़ेंगे लेकिन हाल में ही कश्मीर में घटी आंतकी घटनाओं ने इस मैच के भविष्य पर प्रश्नचिन्ह लगा दिया है। ये जगजाहिर है कि घाटी में उपजी आतंकवाद  के बीज को पाकिस्तान ने ही बोया है।

 

ये भी पढ़ें.. 20 साल की युवती के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर