सब इंस्पेक्टर ने गर्भवती पत्नी के मौत की रची साजिश, गाड़ी से करवाया एक्सीडेंट

हरियाणा के यमुनानगर में एक पुलिस वाले की करतूत के चलते लोगों का कानून से भरोसा ही उठ गया है।

0 585

हरियाणा के यमुनानगर में एक पुलिस वाले की करतूत के चलते लोगों का कानून से भरोसा ही उठ गया है। रेलवे पुलिस में सब इंस्पेक्टर पद पर तैनात अफसर अली को अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या के मामले गिरफ्तार किया गया है। सब इंस्पेक्टर पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी का एक्सीडेंट करवाकर उसे हादसे का रूप देने का प्रयास किया था।

गर्भवती पत्नी की मौत का रचा साजिश:

रेलवे पुलिस में सब इंस्पेक्टर पद पर तैनात अफसर अली ने  चचेरे भाई के साथ मिलकर अपनी पांच माह की गर्भवती पत्नी की मौत की साजिश रची थी।   इसके तहत अफसर अली पहले अपनी पत्नी को टहलने के बहाने बाहर ले गया।  जहां पर पहले से ही एक र्स्कोप‍ियो में अफसर अली का चचेरा भाई और उसके अन्य साथी घात लगाए बैठे थे।  मौका देख कर आरोपियों ने गर्भवती महिला पर स्कोर्पियों चढ़ा दी जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गई  फिर उसे शहर के निजी अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपी सब इन्स्पेक्टर को किया गिरफ्तार:

अफसर अली को उसकी गर्भवती पत्नी के हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में अली ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।  पुलिस के मुताबिक अफसर अली ने जिस गाड़ी से अपनी पत्नी का एक्सीडेंट करवाया वो  गाड़ी यूपी में स्थित अली के ही गांव की निकली।  पुलिस की मानें तो आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा साथ ही साथ इस हत्याकांड में शामिल अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related News
1 of 697

आरोपी सब इंस्पेक्टर करना चाहता था दूसरी शादी:

मृतिका  के भाई ने बताया कि शादी के बाद से ही अफसर उनकी बहन को दहेज के लिए प्रताड़ित करता था।उसने बताया  कि अफसर अली दूसरी शादी करना चाहता था। दूसरी शादी से उसे  दहेज में 50 लाख रूपये मिलने वाले थे। आपको बता दें यमुनानगर पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल ने बताया क‍ि इस मामले की तहकीकात  का जिम्मा अपराध शाखा यमुनानगर-1 को सौंपा गया था। जाहिर है पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी सब इस्पेक्टर अफसर अली को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य आरोपियों की खोजबीन अभी भी जारी है।

 

ये भी पढ़ें.. 20 साल की युवती के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर