Tokyo Olympics: भारत की उम्मीदों को एक और झटका, पहलवान बजरंग पुनिया सेमीफाइनल में हारे

टोक्यो ओलंपिक में भारत की गोल्ड जीतने की उम्मीदों पर एक और बड़ा झटका लगा है। भारत स्टार पहलवान बजरंग पूनिया को 65 किग्रा फ्रीस्टाइल वर्ग के सेमीफाइनल मुकाबले में तीन बार के विश्व चैंपियन हाजी अलीएव के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें..पुलिस चौकी में घुसकर लड़कों ने की घिनौनी हरकत, दरोगा की कुर्सी पर बैठ मेज पर रखे पैर, वीडियो वायरल

बजरंग उन खिलाड़ियों में से एक थे जिनसे देश को गोल्ड मेडल की उम्मीद थी। हालांकि बजरंग पूनिया से अभी ब्रॉन्ज मेडल की उम्मीदें बरकरार हैं। वहीं रवि दहिया ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए सिल्वर मेडल अपने नाम कर लिया था।

बजरंग को हाजी अलीएव ने हराया

बता दें कि बजरंग ने क्वार्टर फाइनल मुकाबले में ईरान के मुर्तजा गियासी को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया था। सेमीफाइनल में बजरंग ने पहला प्वॉइंट हासिल किया, लेकिन इसके बाद विश्व चैंपियन हाजी अलीएव पूरी तरह से इस भारतीय पहलवान पर हावी रहे और वापसी का कोई मौका नहीं दिया। जिस कारण बजरंग को सेमीफाइनल में 5-12 से हार का सामना करना पड़ा।

भारतीय पहलवान ने मैच में कमबैक करने की भरपूर कोशिश की, लेकिन हाजी के जबरदस्त डिफेंस के आगे बजरंग की एक नहीं चली। बजरंग की हार के साथ ही रेसलिंग में भारत की गोल्ड मेडल आने की उम्मीदें भी खत्म हो गई हैं। टोक्यो ओलंपिक में कुश्ती में भारत की तरफ से सबसे बढ़िया प्रदर्शन रवि दहिया का रहा, जो फाइनल तक पहुंचने में सफल रहे। रवि को फाइनल में रूसी पहलवान जवूर उगुएव के खिलाफ हारकर सिल्वर मेडल से संतोष करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bajrang punia live matchBajrang Punia Live UpdateBajrang Punia Olympicsbajrang punia semifinalsBajrang Punia tokyoBajrang Punia v Haji Aliyevbajrang semifinal live updateTokyo Olympicswrestler bajrang puniaटोक्यो ओलंपिकटोक्यो ओलंपिक 2020बजरंग पूनिया ओलिंपिकबजरंग पूनिया सेमीफाइनल में
Comments (0)
Add Comment