14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

मानकिन घर आने वाले मेहमानों के साथ जबरन बनवाती थी शारीरिक संबंध, पुलिस एक किया गिरफ्तार

प्रदेश में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है।यहां एक नाबालिग लड़की के साथ उसकी मालकिन ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी।

दरअसल 14 साल की नाबालिग लड़की जिस घर में काम करती थी उसकी मानकिन ने घर आने वाले मेहमानों के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनवाए। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई। मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता 4 माह की गर्भवती हो गई।

ये भी पढ़ें..50 साल की सास का 25 साल के दामाद पर आया दिल, दोनों ने भागकर की शादी…

सूचना पर हरकत में आई पुलिस

उधर सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि बाकी लोगों की तलाश की जा रही है।

बता दें कि घटना राजस्थान के उदयपुर जिले की है। 14 साल की पीड़िता ने बताया कि वह फतहनगर थाना क्षेत्र में नूरजहां नामक महिला के घर पिछले 10 महीने से नौकरानी का काम कर रही थी। इस दौरान मकान मालकिन द्वारा घर में आने वाले मेहमानों के साथ जबरन उसके शारीरिक संबंध बनवाए गए। इसका विरोध करने पर मकान मालकिन ने उसके साथ मारपीट भी की। जिसके चोट के निशान पीड़िता के शरीर पर हैं।

चार माह की गर्भवती है नाबालिग

चार माह की गर्भवती होने की जानकारी मिलने के बाद पीड़िता ने पुलिस से मामले की शिकायत और मकान मालकिन सहित दो युवकों के खिलाफ तहरीर दी। पीड़िता की मां ने बताया कि जब परिवार के सदस्यों को पता चला और इसका विरोध किया तो…

नूरजहां और उसके साथियों ने परिवार के सदस्यों को भी धमकाया और उनके साथ भी मारपीट की। अब नाबालिग पीड़िता ने पुलिस संरक्षण की मांग की है। फिलहाल पुलिस ने एक युवक को अरेस्ट कर अन्य की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें..गर्लफ्रेंड का था दादा के साथ अफेयर ! जिसे समझता रहा बेटा वो निकला चाचा, ऐसे खुला राज

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Land lady force sexual relationsRajasthan Newsexual harrasmentUdaipur crime newsUdaipur Newsगर्भवतीदुष्कर्ममालकिन की करतूतराजस्थान न्यूजरेप
Comments (0)
Add Comment