पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

पॉर्न देख छोटे भाई के साथ गंदी हरकतें करती थी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज...

आधुनिकता के दौर में फोन और कंप्यूटर से बच्चे दुनियाभर की जानकारियां हासिल करते हैं और आजकल तो पढ़ाई भी इन्हीं गैजेट्स के भरोसे है, लेकिन कई बार बच्चे गलत साइटों तक भी पहुंच जाते हैं। ऐसा ही एक मामला राजस्थान के अलवर में सामने आया है। जहां 15 साल की एक लड़की अपने 13 साल के छोटे भाई के साथ मोबाइल पर पोर्न देखने लगी और फिर दोनों गंदी (relationship) हरकतें भी करने लगे। खुलासा तब हुआ जब बच्ची प्रेग्नेंट हो गई।

ये भी पढ़ें..शर्मनाकः दोस्त ने वायरल की महिला सिपाही की आपत्तिजनक तस्वीरें, मचा हड़कंप…

अश्लील फिल्में देख बनाने लगे संबंध, लड़की हुई प्रेग्नेंट

दरअसल महाराष्ट्र का एक परिवार मजदूरी के लिए लंबे समय से भिवाड़ी में रह रहा था। इनकी बेटी निजी स्कूल में 9वीं कक्षा की छात्रा है। छोटा भाई 7वीं कक्षा में पढ़ता है। बताया गया है कि भाई-बहन दिन भर फोन चलाते रहे थे। इस दौरान कुछ गलत लिंक उन्हें मिल गए और वो अश्लील फिल्में देखने लगे। दोनों सेक्स (relationship) करने लगे। लड़की जब 6 महीने की गर्भवती हो गई तो परिवार को इसकी जानकारी मिली।

घटना के बाद परिवार महाराष्ट्र चला गया। अब महाराष्ट्र के सेवाग्राम थाना पुलिस ने जीरो एफआईआर भेजी तो इस मामले का खुलासा हुआ। घटना दिसंबर 2020 में हुई थी। भ्रूण का डीएनए सैंपल लेने पुलिस टीम महाराष्ट्र गई है।

सदमें में घर वाले…

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 15 साल की पोती का पेट बड़ा देख दादी को संदेह हुआ था तो उन्होंने जांच कराई तो वह गर्भवती निकली। परिवार इतने गहरे सदमे में आ गया कि वे महाराष्ट्र के वर्धा जिले में स्थित अपने मूल गांव सेवाग्राम चले गए। बताया जा रहा है कि परिवार ने अबॉर्शन करा दिया है। पीड़िता ने महाराष्ट्र पुलिस को अस्पताल में पर्चा बयान में पूरा घटनाक्रम (relationship) बताया।

ये भी पढ़ें..सिपाहियों को पसंद आ रहीं विभागीय दुल्हनियां…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

15 साल की एक बच्चीa 15 year old girlAlwarBhiwadiRajasthanअलवरअश्लील फिल्मेंभाई-बहन ने बनाए संबंधभिवाड़ीराजस्थानलड़की हुई प्रेग्नेंट
Comments (0)
Add Comment