पुलिस चौकी में घुसकर लड़कों ने की घिनौनी हरकत, दरोगा की कुर्सी पर बैठ मेज पर रखे पैर, वीडियो वायरल

अपराधियों में पुलिस (police) का जरा सा भी खौफ नहीं है। दबंग लगातार यूपी पुलिस (police) को चुनौत दे रहे है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है कि जिसमें चौकी की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल रही है। मामला यूपी के आगरा जिले स्थि​त थाना जगदीशपुरा की अवधपुरी चौकी का है। मंगलवार को दो वीडियो वायरल हुए।

ये भी पढ़ें..सड़क किनारे खड़े 5 लोगों को ट्रक ने कुचल, मौत

चौकी में लड़को ने जमकर किया हुड़दंग

इनमें तीन लड़के मौजमस्ती करते दिख रहे हैं। एक वीडियो में गाना गाते दिख रहे हैं तो दूसरे में दरोगा की कुर्सी पर बैठकर मेज पर पैर रखता लड़का नजर आ रहा है। पुलिस (police) लड़कों की तलाश कर रही है। एक वीडियो छह सेकंड का है। इसमें नजर आ रहा है कि चौकी खाली पड़ी है। मेज पर दरोगा की कैप रखी है। लड़का स्टाइल में जाता है। कुर्सी पर बैठने के बाद मेज पर पैर रख लेता है। सामने से कोई वीडियो बना रहा है।

वीडियो वायरल

दूसरा वीडियो नौ सेकंड का है। इसमें एक लड़का मेज पर खड़ा है। दो फर्श पर खड़े हैं। इनमें से ही एक गाना गा रहा है। चौथा सामने खड़े होकर वीडियो बना रहा है। मंगलवार को दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।

इसे व्हाट्सएप के कई ग्रुपों पर शेयर किया गया। पुलिस पर सवाल भी उठाए गए। चौकी में इस तरह से घुसकर वीडियो बनाने वालों पर कार्रवाई की भी मांग की जाने लगी। वीडियो सामने आने के बाद अधिकारियों ने थाना पुलिस को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Agra Hindi SamacharAgra newsAgra News in Hindiavadhpuri police chokiboysjagdishpura police stationLatest Agra News in HindipolicePolice chokithree boys in police chokiviral videoपुलिसपुलिस चौकी
Comments (0)
Add Comment