आगरा में महिला समेत 3 बच्चों की गला काटकर हत्या

महिला का पति चल रहा था विवाद, दो साल पहले दोनों का हुआ था तलाक...

यूपी के आगरा में एक ही परिवार के 4 लोगों की निर्मम हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. चारों की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है. वहीं चार लोगों की हत्या की खबर से पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया और आनन-फानन में स्थानीय पुलिस के साथ आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. हालांकि इन चार लोगों की हत्या किसने और क्यों की है, इसकी जांच जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें..लखनऊः दो मकानों का ताला तोड़कर लाखों की चोरी…

सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही पुलिस

बता दें कि ये दिल दहला देने वाली सनसनीखेज वारदात कोतवाली के फुलट्टी रिहायशी एरिया में हुई. पुलिस को सूचना मिली थी कि एक घर में महिला और उसके तीन बच्चों के शव खून से लथपथ पड़े हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस के भी मंजर देखकर होश उड़ गए. फिलहाल पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही हैै. पुलिस यह भी जानने का प्रयास कर रही है कि महिला के घर पर किन लोगों का आना जाना था.

पुलिस ने बताया कि महिला के पति सुनील से विवाद चल रहा था. दो साल पहले दोनों का तलाक भी हो गया था, जिसके बाद से महिला अपने दो बेटों और एक बेटी के साथ घर में रह रही थी. पूछताछ के लिए महिला के पति सुनील को बुलाया गया है.

खुलासे में लगी कई टीमें…

वहीं महिला और उसके तीनों बच्चों की हत्या के खुलासे के लिए कई टीमें लगाई गई हैं. मौका-ए- वारदात पर डॉग स्क्वॉयड को भी लगाया गया. इसके अलावा फ़ॉरेंसिक टीम को भी अपना काम कर रही है. इस हत्याकांड को लेकर पुलिस कई नज़रिए से जांच पड़ताल कर रही है.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

#stateAgra Crimeagra policeagra-city-crimeMass Murder AgraNational Newsnewsslitting throatUttar Pradesh newsWomen and Children Murder Agraआगरा में महिला व बच्‍चों की हत्‍या
Comments (0)
Add Comment